Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रोड एक्सीडेंट में कांग्रेस नेता की पत्नी की मौत... कार का...

CG: रोड एक्सीडेंट में कांग्रेस नेता की पत्नी की मौत… कार का पिछला टायर पंचर होने से सर्विस वैन से हुई टक्कर, बाकी लोग सुरक्षित

बलौदाबाजार: जिले के भाटापारा मंडी के पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस नेता रमेश यदु की पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतका का नाम सोनी कृष्णा यदु है। वो परिवार के साथ गुरुवार देर शाम रायपुर जा रही थीं। दुर्घटना सिमगा थाना क्षेत्र के बांसकारा के पास हाईवे पर हुई।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता रमेश यदु अपने परिवार के साथ भाटापारा से रायपुर जा रहे थे, तभी कार का पिछला चक्का पंचर हो गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क पर ही घूम गई। इस दौरान बगल में चल रही सर्विस वैन से गाड़ी का पिछला हिस्सा टकरा गया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के पीछे बैठी कांग्रेस नेता की पत्नी सोनी कृष्णा यदु गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनका पूरा चेहरा भी डैमेज हो गया। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई।

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि कार में कांग्रेस नेता रमेश यदु, उनकी पत्नी, बेटा और दो पोते सवार थे। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। हादसे में किसी और को कोई चोट नहीं आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular