Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेज रफ्तार बाइक पर कपल का रोमांस... मोटरसाइकिल की टंकी के...

CG: तेज रफ्तार बाइक पर कपल का रोमांस… मोटरसाइकिल की टंकी के ऊपर बैठी रही युवती, मस्ती के मूड में आए नजर

रायपुर: जिले में तेज रफ्तार बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवती बाइक की पेट्रोल टंकी के ऊपर बैठकर घूमती रही। कपल पूरी तरह मस्ती के मूड में थे। दोनों इसी तरह कोलकाता-नागपुर नेशनल हाईवे से गुजर रहे थे। इस दौरान आसपास से कई और गाड़ियां भी गुजर रही है। तभी पीछे से किसी ने इनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

दरअसल, ये वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है। अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें एक ब्लैक रंग की गाड़ी में युवक-युवती बैठे हुए है। दोनों तेलीबांधा चौक से नेशनल हाइवे में ललित महल होटल के आसपास पहुंचे थे।

वीडियो में युवक की बाइक रायपुर की रजिस्टर्ड नंबर की दिख रही है।

वीडियो में युवक की बाइक रायपुर की रजिस्टर्ड नंबर की दिख रही है।

युवक-युवतियों ने नहीं पहना था हेलमेट
बाइक राइड में युवक-युवती दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। चलती बाइक पर कपल आपस में इतने मशगूल थे कि इन्हें बाजू से गुजर रहे भारी वाहनों से जरा सा भी भय नहीं लग रहा था। ऐसे में थोड़ी सी भी चूक होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

नेशनल हाईवे में बाजू से भारी वाहने गुजरती रही।

नेशनल हाईवे में बाजू से भारी वाहने गुजरती रही।

पुलिस के एक्शन का इंतजार

ऐसी जानलेवा हरकतों को लेकर रायपुर रेंज आईजी रतनलाल डांगी ने आला अफसरों को सख्ती बरतने के निर्देश दिए है। इसके बाद रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के आदेश पर ऐसे कई लापरवाह दोपहिया चालकों पर कड़े एक्शन लिए गए है। लेकिन बावजूद इसके ऐसे मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। फिलहाल रायपुर पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई एक्शन नहीं ली है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular