Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शराब के नशे में भगवान की मूर्ति के साथ छेड़छाड़... आसपास...

CG: शराब के नशे में भगवान की मूर्ति के साथ छेड़छाड़… आसपास के लोगों ने की शिकायत, पुलिस ने किया नशेड़ी युवक को गिरफ्तार, FIR दर्ज

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में आधी रात को भगवान की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ किया है। जिसके बाद आसपास मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। नशेड़ी ने इस दौरान मूर्ति के आसपास मौजूद अन्य समानों को भी इधर-उधर कर दिया। ये पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना सिद्धार्थ चौक के पास की है। आरोपी चेतन शर्मा बुधवार की रात 12 बजे के करीब शराब के नशे में धुत था। वो सड़क से गुजर रहा था। तभी सड़क के किनारे एक पेड़ के नीचे भगवान की मूर्ति रखी हुई थी। युवक नशे की हालत में पेड़ के पास पहुंच गया। उसने पहले मूर्ति के साथ छेड़छाड़ की। फिर वहां आसपास मौजूद कुछ अन्य सामानों को इधर-उधर कर दिया। फिर लड़खड़ाते पैरों से अपने घर की ओर चला गया।

आसपास के लोगों ने की शिकायत

इस घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने सुबह उठकर देखा तो वे हैरान हो गए। उन्होंने इस हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर की। फिर इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की। उन्होंने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए पास ही मोहल्ले के ही रहने वाले चेतन को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। मामलें में आगे की कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular