Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Crime News: दोस्त की बर्थडे पार्टी में बुलाकर युवती से दुष्कर्म......

CG Crime News: दोस्त की बर्थडे पार्टी में बुलाकर युवती से दुष्कर्म… पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़: जिले में युवती को दोस्त की बथर्ड पार्टी में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, 27 जनवरी को चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में युवती ने छोटे अतरमुडा निवासी विशाल मंडल (23 साल) के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह खरसिया क्षेत्र की रहने वाली है। वर्ष 2017 में स्थानीय कॉलेज में पढ़ने के दौरान एक दोस्त के माध्यम से विशाल मंडल से जान परिचय हुआ था, दोनों में सामान्य बातचीत होती थी।

वर्ष 2018 में अपने गांव चली गई बीच-बीच में विशाल से बातचीत होता था। जनवरी 2023 में अपनी मां के साथ वापस रायगढ़ आकर किराए मकान में रहने लगे। इस बीच विशाल से मुलाकात होती रही और मोबाइल पर बातचीत होती थी।

दोस्त की बर्थडे पार्टी में किया रेप

1 फरवरी 2023 को विशाल मंडल एक दोस्त के बर्थडे में बहाने से बुलाया और उसी रात उस मकान में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। फिर किसी को नहीं बताने के लिए माफी मांगने लगा। लोकलाज के डर से किसी को नहीं बताई। उसके बाद 1 अगस्त को विशाल मंडल फिर किराए मकान में आकर दुष्कर्म किया।

आरोपी गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

शादी करने की बात कहकर बदनाम करने की धमकी देने लगा। जिससे परेशान होकर घर में सलाह मशवरा कर रिपोर्ट दर्ज कराई। अब शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular