Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Crime News : जमीन विवाद और चरित्र शंका में हत्या... पत्नी...

CG Crime News : जमीन विवाद और चरित्र शंका में हत्या… पत्नी के सामने 2 लोगों ने पति को मारा, फिर जलती लकड़ी फेंककर भागे

रायगढ़ में जमीन विवाद-अवैध संबंध के शक में हत्या

रायगढ़: जिले में जमीन विवाद के चलते दो लोगों ने मिलकर एक ग्रामीण की हत्या कर दी। सबूत मिटाने की कोशिश कर फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रावनखोल का मामला है।

मिली जानकारी के अनुसार 1 फरवरी को धमनाडांड में रहने वाले झाड़ीराम एक्का (उम्र 46 वर्ष) की हत्या की कर दी गई। धरमजयगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अमित तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां मृतक की पत्नी ने पूरे वारदात की जानकारी दी।

जमीन विवाद में हत्या की वारदात

मृतक की पत्नी पौलिना एक्का उम्र 40 ने घटना के संबंध में बताया कि गांव के बहाल कुजूर के साथ जमीन विवाद चल रहा था। 31 जनवरी की शाम घर के आंगन में गांव का बहाल कुजूर, ओम प्रकाश यादव, झाड़ीराम के साथ सभी आग ताप रहे थे। चारों साथ में खाना पीना किए। इसी बीच महिला देर रात सोने अपने कमरे में चली गई।

आरोपियों ने झाड़ीराम के सिर में मारा

थोड़ी देर बाद आगंन में पति झाड़ीराम, बहाल कुजूर और ओमप्रकाश के झगड़ा की आवाज सुनी और बाहर निकल कर देखी। ओमप्रकाश यादव बैठने वाले पीड़हा (लकड़ी का छोटा स्टूल) को उठाकर झाड़ीराम के सिर में मारा, जिससे झाड़ीराम गिर गया।

जलती हुई लकड़ी फेंककर भागे आरोपी

पत्नी ने बताया कि गिरते ही बहाल कुजूर वहां पड़े तंबाकू कूटने वाले लोहे के रॉड (कुटनी) से महिला के पति झाड़ी राम के चेहरा, सीना पर कई वार किया, जिससे झाड़ीराम की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों ने मिलकर झाड़ीराम के शरीर में लगे चोट के निशान को छिपाने के लिए जलती लकड़ी ऊपर फेंककर भाग गए थे।

जमीन विवाद और चरित्र शंका में हत्या

आरोपी बहाल कुजूर ने बताया कि मृतक झाड़ी राम एक्का के साथ पूर्व से जमीन विवाद चला आ रहा था। झाड़ी राम की पत्नी पौलिना एक्का और ओमप्रकाश यादव के साथ मिलकर तीनों अक्सर बैल चराने जाते थे। झाड़ी राम एक्का दोनों को पत्नी के साथ संबंध होने की शंका करता था। इसी को लेकर दोनों आरोपियों ने हत्या की।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular