Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : जंगल में मिली लाश, जूते की लेस से घोंटा गया...

CG : जंगल में मिली लाश, जूते की लेस से घोंटा गया गला, चेहरा भी पत्थर से कुचला हुआ; अज्ञात आरोपी की तलाश जारी

धमतरी: जिले के फुटहामुड़ा जंगल में युवक की लाश मिली है। उसके चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। गले में जूते की लेस भी लिपटी हुई मिली है। युवक के चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला केरेगांव थाना क्षेत्र का है।

केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि मृतक तिलेश्वर नेताम (24) माकरदोना का रहने वाला था। शनिवार को चाय पीने के बाद सुबह 7 बजे वो घर से निकला। उसने परिजनों को बताया था कि वो आसपास ही घूमने जा रहा है और जल्द ही लौट आएगा। जब तिलेश्वर दोपहर तक वापस नहीं आया, तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई।

धमतरी जिले के फुटहामुड़ा जंगल में युवक की लाश मिली है।

धमतरी जिले के फुटहामुड़ा जंगल में युवक की लाश मिली है।

फुटहामुड़ा जंगल में मिली लाश

युवक मोबाइल लेकर घर से नहीं निकला था, इसलिए रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश शुरू की। इस बीच परिजनों को दोपहर करीब 3 बजे सूचना मिली कि लसुनवाही कैंप के पास फुटहामुड़ा जंगल में गंगरेल मार्ग पर दाहिनी तरफ करीब 100 मीटर अंदर तिलेश्वर की लाश मिली है। मृतक का घर घटनास्थल से 2 किलोमीटर दूर है।

गले पर रस्सी, चेहरा भी कुचला हुआ

इसके बाद परिजन और गांववाले घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने केरेगांव थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच की। केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है, क्योंकि युवक के गले में जूते की लेस लिपटी हुई है, चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं। शरीर का घसीटा गया है, साथ ही चेहरे को पत्थर से भी कुचला गया है।

जूते की लेस से घोंटा गया गला

उन्होंने बताया कि जूते की लेस से गला घोंटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल धमतरी के मर्च्युरी में लाकर रखा गया है। पुलिस ने कहा कि मामले में परिजनों से पूछताछ की जाएगी। ये पता लगाया जाएगा कि युवक की किन लोगों से दोस्ती या दुश्मनी है और उसने किसी आपसी रंजिश की बात घरवालों को बताई है या नहीं।

पुलिस ने मोबाइल को जांच के लिए भेजा

आखिरी बार युवक को किसके साथ देखा गया, इस बात का भी पता लगाया जाएगा। फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने युवक का मोबाइल जांच के लिए जब्त कर लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular