Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: झाड़ियों में मिली युवक की लाश, मारकर फेंकने की आशंका.. 3...

CG: झाड़ियों में मिली युवक की लाश, मारकर फेंकने की आशंका.. 3 दिन पुराना है शव, सिर में चोट के निशान

बलौदाबाजार: जिले में एक युवक की लाश मिली है। उसका शव 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। सिर में चोट के निशान भी मिले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पनगांव गांव में गांव के लोग मंगलवार दोपहर को गाय चराने खेत की तरफ गए थे। उसी दौरान उन्होंने डोटोपार-अमेरा मार्ग में सड़क किनारे झाड़ियों में एक युवक की लाश देखी थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पहले गांव के सरपंच को दी। फिर सरपंच को पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी।

उधर, खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंच कर जांच करने पर पता चला कि यह शव युवक का है। उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच रही होगी। उसने नीले रंग की जींस, गुलाबी रंग की शर्ट तथा स्पोर्ट्स शूज पहन रखा था। युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले हैं। साथ ही सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। यही वजह है कि पुलिस को उसके हत्या की आशंका है।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला पता चल सकेगा। फिलहाल मामले में जांच जारी है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। आस-पास के गांवों में उसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular