Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में वंदेभारत का एक्सीडेंट.. दुर्ग-राजनांदगांव के बीच ट्रेन से...

CG ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में वंदेभारत का एक्सीडेंट.. दुर्ग-राजनांदगांव के बीच ट्रेन से टकराई गाय, इंजन के सामने के हिस्से में क्रैक; कोई बड़ा नुकसान नहीं

रायपुर: प्रदेश की प्रीमियम ट्रेन वंदेभारत मंगलवार सुबह एक्सीडेंट का शिकार हो गई। दुर्ग-राजनांदगांव मुड़ी पारा के बीच 130 किलोमीटर प्रति घंटे तेज रफ्तार आ रही वंदे भारत ट्रेन के सामने मवेशी आ जाने से हादसा हुआ। इससे ट्रेन के इंजन के सामने का हिस्से में हल्का क्रैक आ गया। सामने की तरफ लगे तिकोने पैनल की फिटिंग बिगड़ गई। ये अब तक ठीक भी नहीं हो पाया है। हालांकि इससे ट्रेन के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ा।

बताया जा रहा है कि आवारा गाय ट्रेन के सामने आ गई और इंजन से टकराते हुए किनारे चली गई। ट्रैक पर स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मवेशी थे। जिन्हें देखकर चालक ने जोर – जोर से हार्न भी बजाया । इससे मवेशियों झुंड तो तितर बितर हो गया। मगर एक गाय इंजन से टकरा गई। बिलासपुर आने के बाद जब ट्रेन नागपुर की ओर जाने लगी तो इंजन के टूट फ्रंट पैनल की तस्वीर भी सामने आई।

बताया जा रहा है कि बिलासपुर कोचिंग डिपो में इस तरह डेमेज की मरम्मत नहीं की जा सकती। इसी स्थिति में मंगलवार की सुबह बिलासपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। रेलवे के सीपीआरओ साकेत रंजन का कहना है कि स्टेशन में रुकने के लिए वंदे भारत ट्रेन की रफ्तार धीमी हो गई थी। इसी दौरान ट्रैक पर एक गाय आ गई। कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है और ट्रेन का संचालन सुगमता पूर्वक हो रहा है। ट्रेन के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular