Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : खुले मैदान में मिली अज्ञात युवक की लाश, दो-तीन दिनों...

CG : खुले मैदान में मिली अज्ञात युवक की लाश, दो-तीन दिनों से इलाके में घूम रहा था, हत्या की आशंका

कबीरधाम: जिले में एक शासकीय भवन के पीछे खुले मैदान में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश जमीन पर पड़ी हुई मिली है। युवक की उम्र लगभग 30 से 35 साल होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। ग्रामीणों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पांडातराई थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है।

दरअसल, मामला पांडातराई थाना अंतर्गत बिशेसरा और अघोरपीठ गांव के बीच का है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक दो-तीन दिनों से इलाके में घूम रहा था। उसकी बोली भाषा भी स्थानीय नहीं थी। युवक किसी दूसरे राज्य से काम करने यहां आया होगा या भटकते हुए पहुंचा होगा।

हत्या की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि विवाद के बाद युवक की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया है। मृतक द्वारा पहने कपड़े खुले हुए थे। मृतक के शरीर में मिट्टी लगी हुई थी। लोगों का कहना है कि किसी ने हत्या कर लाश रात के अंधेरे में यहां लाकर फेंक दिया होगा।

पहचान करने सोशल मीडिया पर फोटो की वायरल

युवक की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल कर पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कूकदूर थाना के ग्राम दमगढ़ में 10 लोगों ने मिलकर एक अधेड़ व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था।

पांडातराई थाना के डीएसपी संजय तिवारी ने बताया कि शनिवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव देखा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। पूछताछ में पता चला है कि दो तीन दिनों में मृतक को इलाके से आते-जाते देखा गया है। मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular