Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : मुक्तिधाम में एक व्यक्ति की मिली अधजली लाश, पैर बांध...

Chhattisgarh : मुक्तिधाम में एक व्यक्ति की मिली अधजली लाश, पैर बांध कर घसीटने के मिले निशान, शौचालय में दिखे खून के छीटें; हत्या की आशंका

कोंडागांव: जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित नारंगी मुक्तिधाम में शनिवार सुबह एक अधजली लाश मिली है। खबर फैलते ही लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, नारंगी मुक्तिधाम के कई जगहों पर मृतक के पैर बांध कर घसीटने के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। व्यक्ति की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित शौचालय में खून के छीटें और लोहे के रोड भी पड़े हुए मिले हैं।

बिजली करंट के चपेट में आने से किसान की मौत

वहीं दूसरी ओर खेती काम के दौरान ग्राम कुसमा के सतनाम चौक पर रहने वाले नटवर लाल डहेरिया की बिजली के चपेट में आने से मौत हो गई। किसान के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद के परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, नटवरलाल आज सुबह अपने खेत के मक्का बाड़ी में काम कर रहा था। उसी दौरान वह फेंसिंग तार में लगे बिजली के तार के चपेट में आ गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत हो जाने की पुष्टि की। फिलहाल कोतवाली पुलिस इस घटना की जांच कर रही है तथा

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular