Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: प्रेमी संग नदी में कूदने वाली युवती का शव मिला... 16...

CG: प्रेमी संग नदी में कूदने वाली युवती का शव मिला… 16 घंटे चला सर्चिंग ऑपरेशन, युवक तैरकर बाहर निकला; ITI से शुरू हुआ था लव अफेयर

बलौदाबाजार: बलौदाबाजार में शिवनाथ नदी के लिमतरा नांदघाट पुल से शनिवार को एक प्रेमी जोड़े ने छलांग लगा दी थी। दो किलोमीटर दूर झाड़ियों में फंसने से युवक तैरकर बाहर निकल गया। लेकिन युवती डूब गई थी। जिसका सोमवार को शव बरामद हुआ है। एनडीआरएफ और नगर सेना की टीम ने उसकी तलाश में 16 घंटे सर्चिंग ऑपरेशन चलाया।

सर्चिंग टीम को युवती का शव झाड़ी में फंसा मिला। जिसे नाव में डालकर बाहर निकाला गया। करीब 42 घंटे तक पानी में डूबे रहने से युवती का चेहरा खराब हो गया है। यह तलाशी अभियान शनिवार, रविवार और सोमवार तीन दिनों तक चली।

करीब 42 घंटे तक पानी में डूबे रहने से युवती का चेहरा खराब हो गया।

करीब 42 घंटे तक पानी में डूबे रहने से युवती का चेहरा खराब हो गया।

नदी में पानी कम होने पर मिली युवती की लाश

बताया जा रहा है कि जब नदी में पानी कम हुआ तो सर्चिंग टीम को आसानी हुई। पानी के तेज बहाव के चलते युवती झाड़ी में फंस गई थी, जो बाहर नहीं निकल पाई। पानी ज्यादा होने से वो दिखाई भी नहीं दे रही थी। जिससे सर्चिंग में परेशानी हुई।

भाटापारा ITI से शुरू हुआ था लव अफेयर

22 साल का बॉबी उर्फ दुर्गेश यादव बेमेतरा जिले के कटलबोद गांव का रहने वाला है। जबकि 23 साल की आरती गहरवार मुंगेली जिले के गोटिया बैतालपुर की रहने वाली थी। भाटापारा के गजानंद कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। इससे पहले दोनों भाटापारा ITI में साथ पढ़ चुके हैं, जहां से उनका लव अफेयर शुरू हुआ था।

पुल पर पड़े मिले थे चप्पल और बैग

शनिवार 23 सितंबर को दोनों घर से निकले थे। नांदघाट पुल पर दोनों की मुलाकात हुई जहां करीब एक घंटे बातचीत भी की। इसके बाद बाइक पर बैठकर दोनों बिलासपुर हाईवे पहुंचे। अपनी बाइक खड़ी की, लिमतरा पुल के पास बैग रखा, चप्पल उतारा और दोनों नदी में कूद गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular