Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: जीजा के प्यार में पति की हत्या... पत्नी की चरित्र पर...

CG: जीजा के प्यार में पति की हत्या… पत्नी की चरित्र पर करता था शक, होते रहता था विवाद; रास्ते से हटाने जीजा-साली ने मार डाला

कवर्धा में जीजा साली ने की हत्या

कवर्धा: कबीरधाम जिले में पत्नी ने अपने जीजा के साथ मिलकर पति को मार डाला। दोनों ने मिलकर लाश को नदी में फेंक दी. पुलिस ने 20 दिन बाद हत्या का खुलासा किया है। जीजा के साथ महिला को गिरफ्तार कर लिया है। कुकदूर थाना क्षेत्र का मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने कुकदूर थाने में रामजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें परिजनों ने बताया था कि रामजी बैगा मानसिक रूप से कमजोर था। रात में घर से बिना बताए निकल गया था।

रामजी बैगा की सड़ी गली लाश मिली

पुलिस ने मामले को गंभीर में लेते हुए जांच शुरू की। 1 सितंबर को को ठेंगाटोला खार धमना नदी में रामजी बैगा की सड़ी गली लाश मिली। शरीर को गमछे से बांधा गया था। गमछे में पत्थर डालकर शव को दबाने की कोशिश की गई थी।

चरित्र पर शक करता था पति

पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच की। पूछताछ में पता चला कि रामजी अपनी पत्नी मंजू बाई की चरित्र पर शंका करता था, जिसको लेकर विवाद होते रहता था। ऐसे में पत्नी मंती बाई और जीजा बिसराम बैगा ने हत्या की साजिश रची। दोनों ने मिलकर रामजी बैगा की हत्या कर दी।

जीजा-साली ने की हत्या

पुलिस ने बताया कि पत्नी मंती बैगा और जीजा बिसराम बैगा के बीच प्रेम संबंध था। पति को रास्ते से हटाने के लिए घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने जीजा बिसराम बैगा और मंती बाई को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायिक रिमांड में जे भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular