Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: वनरक्षक पर जानलेवा हमला... शराब में धुत युवकों ने सिर और...

CG: वनरक्षक पर जानलेवा हमला… शराब में धुत युवकों ने सिर और चेहरे पर फोड़ी बीयर की बोतल, हालत गंभीर

बलौदाबाजार: जिले के तुरतुरिया में वनरक्षक पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी युवक पिकनिक मनाने के लिए आए थे। हमले में वनरक्षक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए कसडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तुरतुरिया में वन विभाग का काम चल रहा है। पिकनिक मनाने के लिए यहां पहुंचे कुछ युवक ठेकेदार के कर्मचारी के पास पहुंचे और माचिस मांगने लगे। ठेकेदार के कर्मचारी ने माचिस नहीं होने की बात कही, तब युवकों ने उसे तमाचा जड़ दिया और उसके साथ गालीगलौज करने लगे।

कसडोल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

कसडोल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

शोरगुल सुनकर ड्यूटी पर तैनात वनरक्षक विकास बुडेक वहां पहुंचे और युवकों को समझाने की कोशिश की, लेकिन शराब के नशे में धुत युवक ने उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने वनरक्षक के सिर और चेहरे पर बीयर की बोतल से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे वो वहीं बेहोश हो गया।

सूचना पाकर ठाकुरदीया सहायक परिक्षेत्र अधिकारी जय किशन यादव तत्काल मौके पर पहुंचे और विकास को कसडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वनरक्षक को 14 टांके लगाए गए हैं। डॉक्टर ने कहा कि घायल की हालत गंभीर लेकिन खतरे से बाहर है। वन विभाग की शिकायत पर कसडोल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी के साथ पिकनिक मनाने आए 9 युवकों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। कसडोल थाना प्रभारी लखेश कैवर्त ने बताया कि आरोपियों को तहसील कार्यालय पहचान कराने के लिए भेजा गया है। मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।​​​​​​

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular