Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बॉयलर फटने से 5 मजदूर झुलसे... गंभीर रूप से घायल मजदूरों...

कोरबा: बॉयलर फटने से 5 मजदूर झुलसे… गंभीर रूप से घायल मजदूरों का इलाज निजी अस्पताल में जारी, प्लांट प्रबंधन ने साधी चुप्पी

कोरबा: जिले के एसीबी पावर प्लांट में बॉयलर फटने से 5 कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए हैं। इनमें से 3 की हालत गंभीर है। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, इनमें से एक कर्मचारी को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब 2 बजे एसीबी पावर प्लांट में नाइट शिफ्ट में कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक बॉयलर फट गया। इसकी चपेट में आकर वहां काम कर रहे 5 कर्मचारी झुलस गए। घायल मजदूरों को तुरंत SECL स्थित अस्पताल में लाया गया। घायलों में इंजीनियर राजू साहू, ऑपरेटर प्यारेलाल पटेल, हेल्पर अजय तिर्की, हेल्पर आदित्य कुमार शामिल हैं।

बॉयलर फटने से झुलस गया कर्मचारी। SECL अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बॉयलर फटने से झुलस गया कर्मचारी। SECL अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से एक कर्मचारी जो मामूली रूप से घायल था, उसे प्राथमिक इलाज देकर घर भेज दिया गया। वहीं गंभीर रूप से झुलस गए 4 कर्मचारियों को न्यू कोरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

कोरबा जिले के एसीबी पावर प्लांट में बॉयलर फटने से 5 कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए हैं।

कोरबा जिले के एसीबी पावर प्लांट में बॉयलर फटने से 5 कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए हैं।

दर्री CSP रॉबिंसन गुड़िया ने बताया कि घटना की जानकारी दीपका थाना पुलिस को नहीं दी गई है। सूचना मिलने के बाद वह अस्पताल पहुंचे हैं और घायलों का बयान दर्ज किया जा रहा है। बॉयलर फटने का क्या कारण है, इसका पता अभी नहीं चल सका है।

झुलसे हुए कर्मचारी का इलाज न्यू कोरबा अस्पताल में चल रहा है।

झुलसे हुए कर्मचारी का इलाज न्यू कोरबा अस्पताल में चल रहा है।

वहीं प्लांट प्रबंधन इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर रहा है। CSP ने कहा कि प्लांट प्रबंधन का बयान भी दर्ज किया जाएगा। जांच के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular