Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस... 'बृजमोहन से बड़ा गुंडा...

CG: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस… ‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन’ वाले बयान पर पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ने भेजा नोटिस

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस भेजा है। बृजमोहन अग्रवाल ने अपने वकील के जरिए दोनों को नोटिस दिया है।

‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन और हमले की नौटंकी कर रहे हैं’ इस बयान को लेकर दोनों नेताओं को नोटिस थमाया गया है। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी पर बैजनाथ पारा में हमले का आरोप था। घटना के बाद कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच बयानबाजी भी हुई थी।

बृजमोहन अग्रवाल रायपुर शहर दक्षिण से भाजपा के विधायक हैं और प्रत्याशी हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल लगभग 15 दिन पहले चुनाव प्रचार के दौरान रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर हमला कर दिया गया। उनका कॉलर पकड़कर घसीटा गया और मारपीट की गई। बृजमोहन अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथ पारा पहुंचे थे। अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि एजाज ढेबर और अनवर ढेबर के लोग उनकी हत्या करवाना चाहते थे।

इसी मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि बृजमोहन पर कोई हमला नहीं कर सकता, वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने पहले धक्का मारा है। नरेंद्र मोदी जैसे नेता को जो टेबल के नीचे घुसने पर मजबूर कर दे उसे कोई धमकी दे सकता है क्या? बृजमोहन के सामने किसी को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान होगा।

रायपुर सिटी कोतवाली चौक पर जमा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ थी। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी पहुंची थी।

रायपुर सिटी कोतवाली चौक पर जमा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ थी। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी पहुंची थी।

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि बृजमोहन चुनाव में पिछड़ रहे हैं इसलिए सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वो कामयाब नहीं होंगे। इन सारी चीजों से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular