Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: उप मुख्यमंत्री अरूण साव राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह...

CG: उप मुख्यमंत्री अरूण साव राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में हुए शामिल…

  • सामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की

रायपुर: उप मुख्यमंत्री श्री अरूण साव जरहागांव में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुए। उन्होंने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जरहागांव क्षेत्र कबड्डी के लिए जाना जाता है। यहां न केवल कबड्डी के बड़े आयोजन हुए हैं, बल्कि कई बड़े खिलाड़ी भी निकले हैं। यह परम्परा आगे भी लगातार जारी रहना चाहिए। उन्होंने जरहागांव के विकास में हरसंभव मदद की बात कही। श्री साव ने खिलाड़ियों से कहा कि प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रतियोगिता एक बेहतरीन मंच है। खेल से तन और मन दोनों स्वस्थ रहता है। जरहागांव का नाम राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर रोशन हो, इसके लिए वे प्रयास करेंगे।

सामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा कीसामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा कीउप मुख्यमंत्री श्री साव ने कबड्डी प्रतियोगिता के बेहतरीन आयोजन के लिए आयोजक समिति को बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने जरहागांव में सामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। जिला पंचायत की सदस्य श्रीमती दुर्गा उमाशंकर साहू, जनपद पंचायत मुंगेली के उपाध्यक्ष श्री पवन पाण्डेय, स्थानीय जनप्रतिनिधि, जिला कबड्डी संघ एवं आयोजन समिति के पदाधिकारी व सदस्य तथा बड़ी संख्या में खेलप्रेमी कार्यक्रम में मौजूद थे।

फाइनल मैच में उप मुख्यमंत्री ने कराया टॉस

तीन दिवसीय राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच गीधा और कोरबा के बीच खेला गया। उप मुख्यमंत्री श्री साव ने टॉस कराकर फाइनल मैच शुरू कराया। कोरबा की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए विजेता ट्राफी कर कब्जा जमाया। श्री साव ने पुरुष और महिला दोनों वर्गों की विजेता टीमों को पुरस्कृत किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular