Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे डिप्टी CM सिंहदेव... मेंड्रा के...

CG: घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे डिप्टी CM सिंहदेव… मेंड्रा के पास बाइक सवार को स्कॉर्पियो ने कुचला, हॉस्पिटल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

सरगुजा: अंबिकापुर से रायपुर जा रहे डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मेंड्रा के पास सड़क हादसे में घायल युवक को देखा तो काफिला रुकवाकर घायल को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। टीएस सिंहदेव स्वयं अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में पहुंचे। मंत्री को देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। घायल का उपचार शुरू किया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव रविवार सुबह अंबिकापुर से सड़क मार्ग द्वारा रायपुर जाने के लिए रवाना हुए थे। अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे 130 में मेंड्रा कला सैनिक स्कूल मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। डिप्टी सीएम सिंहदेव ने घायल को देखकर गाड़ी रोककर घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा।

हादसे के बाद स्कार्पियो वाहन के उड़े परखच्चे।

हादसे के बाद स्कार्पियो वाहन के उड़े परखच्चे।

घायल युवक की नहीं बची जान
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डिप्टी सीएम सिंहदेव को देखकर अस्पताल के कर्मी सकते में आ गए। उन्होंने युवक का बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए और वापस रायपुर के लिए रवाना हो गए। घायल युवक लखनपुर थाना क्षेत्र के सिरकोतंगा निवासी प्रकाश दास (40) का उपचार किया गया, लेकिन गंभीर चोट के कारण उसकी मौत हो गई। उसके शव को मरर्च्युरी में रखवा दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

युवक के शव को भेजा गया मर्च्युरी

युवक के शव को भेजा गया मर्च्युरी

रॉग साइड में आ गई थी युवक की बाइक
मृत युवक प्रकाश दास रविवार की सुबह मोटरसाइकिल से काम करने लोधिमा स्थित राइस मिल में आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मेंड्राकला सैनिक स्कूल मोड़ में अचानक सामने से ट्रैक्टर आ जाने के कारण प्रकाश उससे साइड लेने के चक्कर में रॉग साइड में चला गया।

इस दौरान हाइवे पर तेज रफ्तार में जा रही स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 29 एसी 1487 ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। बाइक सवार प्रकाश दास गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। उसे सिर और अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई थी।

पुलिस ने जब्त की स्कार्पियो
मणिपुर पुलिस ने स्कार्पियो वाहन को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद स्कार्पियो का चालक फरार हो गया। स्कॉर्पियो वाहन के संबंध में पुलिस जानकारी एकत्र कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular