Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बालाजी बिल्डर्स का संचालक ठगी के ममले में गिरफ्तार.. जमीन और...

CG: बालाजी बिल्डर्स का संचालक ठगी के ममले में गिरफ्तार.. जमीन और मकान दिलाने के नाम पर लुभावने ऑफर देकर करता था धोखाधड़ी

भिलाई: दुर्ग पुलिस ने शहर के जाने माने बालाजी बिल्डर्स के संचालक को ठगी के मामले गिरफ्तार किया है। वह लोगों को जमीन और मकान लेने के लिए लुभावने ऑफर देता था। इसके बाद नियम व शर्तों को पूरा न करके उनके साथ धोखाधड़ी करता था। सुपेला पुलिस के मुताबिक उतई निवासी ओमेश्वरी साहू और बोहारडीह पाटन निवासी रूपेश कुमार साहू ने बालाजी बिल्डर्स के मालिक जुगल किशोर तिवारी के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी मुलाकात जमीन खरीदने के सिलसिले में मकान नंबर 303 स्ट्रीट 10 मॉडल टाउन निवासी जुगल किशोर तिवारी से हुई थी। उसने उन्हें कई लुभावने ऑफर दिए और लाखों रुपए एडवांश लेकर जमीन देने का आश्वासन दिया था।

इसके बाद उसने तय समय में न जमीन दी और न ही उनके रुपए लौटाए। संपर्क करने पर वह बार-बार उन्हें टाल मटोल करके घुमाता रहा। उसने ओमेश्वरी साहू से 5 लाख रुपए और रूपेश साहू से 14 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। समय पर पैसा और जमीन दोनों न देने पर उन्होंने परेशान होकर पीड़ितों ने उसके खिलाफ सुपेला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने घेराबंदी करके किया गिरफ्तार
पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद जुगल किशोर तिवारी फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की और घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी इसी तरह लुभावने ऑफर देकर लोगों से ठगी करता है। उसके खिलाफ इससे पहले भी धोखाधड़ी के दो प्रकरण दर्ज हैं।

और भी लोग शिकायत लेकर पहुंच रहे थाने
बालाजी बिल्डर्स के संचालक ने कई लोगों के साथ इसी तरह धोखाधड़ी की है। उसके खिलाफ मामला दर्ज होने और गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद और भी लोग अपनी शिकायत लेकर थाना आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी जुगल तिवारी ने 15-20 लोगों के खिलाफ इसी तरह जमीन देने के नाम पर ठगी किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular