Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रेलर की टक्कर से ई-रिक्शा ड्राइवर की मौत... बेटे को डॉक्टर...

CG: ट्रेलर की टक्कर से ई-रिक्शा ड्राइवर की मौत… बेटे को डॉक्टर के पास दिखाने ले जा रहा था पिता, ट्रेलर चालक गिरफ्तार

भिलाई: दुर्ग जिले में एक ट्रेलर ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो चालक सड़क पर जा गिरा। उसके सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौत हो गई। उसके बेटे को सामान्य चोटें आई हैं। पुलिस ने बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया है।

खुर्सीपार थाना प्रभारी उमेंद टंडन ने बताया कि मृतक ऑटो चालक की पहचान उमेश कुमार बंजारे (36 साल) के रूप में हुई है। वो रायपुर के टिकरापारा का रहने वाला था। अपने 8 साल के बेटे प्रियांश को लेकर भिलाई में डॉक्टर को दिखाने आ रहा था। उमेश इलेक्ट्रिक ऑटो सीजी 04 एनटी 3759 लेकर जैसे ही खुर्सीपार थाने के पास पहुंचा पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी।

पुलिस ने ट्रेलर और ऑटो दोनों को जब्त किया है।

पुलिस ने ट्रेलर और ऑटो दोनों को जब्त किया है।

ऑटो असंतुलित हुआ और उमेश नीचे सड़क पर जा गिरा। इससे उसके सिर में गहरी चोट आई। उसे तुरंत 112 से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खुर्सीपार पुलिस स्टेशन

खुर्सीपार पुलिस स्टेशन

पुलिस ने बेटे को परिजनों को सौंपा

खुर्सीपार पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर ट्रेलर को जब्त कर लिया है। उमेश के बच्चे प्रियांश को थाने लेकर गई। उसको अधिक चोट नहीं आई थी। उसके परिजनों को रायपुर से बुलवाया गया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular