Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पिता ने अपनी नाबालिग बेटियों से की छोड़छाड़, गिरफ्तार... घर में...

CG: पिता ने अपनी नाबालिग बेटियों से की छोड़छाड़, गिरफ्तार… घर में घुसकर बोला-आओ तुम्हें मजे करवाता हूं, माता-पिता के तलाक के बाद दादी के पास रहती हैं बच्चियां

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक पिता ने अपनी दो नाबालिग बच्चियों के साथ छोड़छाड़ की है। घर में घुसकर बच्चियों से कहा कि चलो आओ तुम्हें मजा करवाता हूं। युवक की मां और बच्चियों की दादी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम राहुल शर्मा (32) है जो जगदलपुर के भवानी चौक का रहने वाला है। कुछ साल पहले इसकी पत्नी ने इसे तलाक दे दिया था। जिसके बाद से इसकी दोनों बच्चियां अपनी दादी के पास दूसरे घर में रहती हैं। बताया जा रहा है कि 29 नवंबर की शाम युवक अपनी मां के घर गया। जिसने जोर-जोर से दरवाजा खटखटाया।

गिरफ्तार कर थाना लाते जवान।

गिरफ्तार कर थाना लाते जवान।

जबरदस्ती घर में घुसा था

जब युवक की मां ने दरवाजा खोला तो वह जबरदस्ती घर में घुस गया। जिसके बाद अपनी दोनों बच्चियों से छेड़छाड़ करने लगा। बच्चियों से कहा कि चलो तुम्हें मजे करवाता हूं। अपने पिता की इस करतूत से उसकी बेटियां काफी डर गईं थीं। युवक की मां और बच्चियों की दादी ने किसी तरह से उसे घर से बाहर निकालकर घर का दरवाजा बंद कर दिया।

बोधघाट पुलिस ने की कार्रवाई।

बोधघाट पुलिस ने की कार्रवाई।

शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

फिर कुछ देर बाद जब वह चला गया तो दादी बोधघाट थाना पहुंची। अपने बेटे के खिलाफ उसने बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने FIR दर्ज की और मामले की जांच शुरू की। जिसके बाद आरोपी युवक को उसके घर जाकर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि, उसे न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular