Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तलवार लहराकर मारपीट, फिर लूट... बाइक के सामने बदमाशों ने अड़ाई...

CG: तलवार लहराकर मारपीट, फिर लूट… बाइक के सामने बदमाशों ने अड़ाई कार, फिर बैग और पैसे छीनकर हो गए फरार, नाबालिग सहित तीन अरेस्ट

BILASPUR: बिलासपुर में ड्यूटी कर लौट रहे NTPC कर्मी की बाइक के सामने कार अड़ाकर बदमाशों ने पहले चॉबी छीन ली। फिर तलवार दिखाकर मारपीट कर पैसे लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने इस केस में नाबालिग समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

रतनपुर क्षेत्र के ग्राम भरवीडीह में रहने वाला अनिल कुमार धीवर (25) एनटीपीसी में काम करता है। बीते शुक्रवार को वह ड्यूटी करने के बाद अपने घर जा रहा था। वह उच्चभठ्ठी नहर के पास पहुंचा था। उसी समय पीछे से आ रहे कार सवार युवकों ने उसे ओवरटेक किया। फिर उसकी बाइक के सामने कार अड़ाकर उसे रोका। इस दौरान तीन युवक नीचे उतरे और एक युवक कार में ही बैठा रहा। एक ने लात मारकर अनिल की बाइक को गिरा दिया। इससे बाइक पर बैठा एनटीपीसी कर्मी भी गिर गया। दूसरे युवक ने उनके बैग को छीन लिया। इसके बाद मारपीट करते हुए पैंट की जेब से एक हजार रुपए निकाल लिए।

NTPC कर्मी से मारपीट व लूटपाट की घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

NTPC कर्मी से मारपीट व लूटपाट की घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

तलवार दिखाकर धमकाया और की लूटपाट
अनिल ने पुलिस को बताया कि लूटपाट करने वाले बदमाशों ने पहले उसके साथ मारपीट की। फिर बाइक की चाबी छीन ली। विरोध करने पर उन्होंने अपने पास रखे तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण वह डर गया। अनिल ने कार का नंबर देख लिया था, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

कार व तलवार के साथ बदमाश गिरफ्तार
पुलिस ने जांच के दौरान एक 16 साल के लड़के साथ चांटीडीह निवासी आशुतोष तिवारी उर्फ एंग्री और सूरज सिंह ठाकुर (22) को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस ने उनकी कार को भी जब्त कर ली है, जिसमें तलवार भी बरामद हुआ है। आरोपियों के खिलाफ लूट के साथ ही आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर उनके एक अन्य साथी की जानकारी जुटा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular