Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 15 घंटे बाद मिला युवक का शव... सुबह लोगों ने लाश...

CG: 15 घंटे बाद मिला युवक का शव… सुबह लोगों ने लाश देखकर पुलिस को दी सूचना, शिवनाथ नदी में फ्रेंडशिप-डे के दिन बह गया था

DURG: दुर्ग में शिवनाथ नदी के जेवरा सिरसा घाट में बहे युवक का शव करीब 15 घंटे बाद आज सुबह मिल गया है। गांव वालों ने सुबह 7-8 बजे के बीच घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर सिरसा गांव में शिवनाथ नदी के किनारे पर शव को पानी में तैरते हुए देखा। लोगों ने शव खींचकर नदी के किनारे किया और पुलिस को सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम सुबह रेस्क्यू करने के लिए जा ही रही थी। तभी रास्ते में उन्हें लाश मिलने की सूचना मिली तो वह वापस लौट आई।

सिरसा गांव के लोगों ने नदी किनारे सुबह लाश देखकर पुलिस को सूचना दी, शव को बाहर निकाला गया।

फ्रेंडशिप डे के दिन कांट्रैक्टर कॉलोनी सुपेला वार्ड-17 निवासी विकास यादव अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप-डे की पार्टी करने जेवरा सिरसा खमरिया भाटा के शिवनाथ नदी के घाट पर गया था। तभी पैर फिसलने से वो तेज बहाव में बह गया। रविवार शाम को 4 से 5 बजे हुए इस हादसे के बाद दुर्ग पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी रही। लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चला था।

तेज बहाव में बहने के दौरान इस तरह बचने की कोशिश करता रहा विकास यादव, अब तक नहीं चला पता।

तेज बहाव में बहने के दौरान इस तरह बचने की कोशिश करता रहा विकास यादव, अब तक नहीं चला पता।

सभी दोस्त घाट के किनारे बैठकर पार्टी और मस्ती कर रहे थे। अचानक विकास नदी के तेज बहाव में गिर गया। लोगों ने उसे बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन देखते ही देखते वो तेज बहाव में गायब हो गया।

शिवनाथ नदी में लगातार हो रहे हादसे

शिवनाथ नदी में लोगों के बहने और डूबने की घटनाएं सामने आ रही हैं। बीते एक माह में नदी में 4-5 लोगों के शव मिल चुके हैं। लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए जिला प्रशासन लगातार शहरवासियों से शिवनाथ नदी से दूरी बनाए रखने की अपील कर रहा है।

नदी में बहने वाले युवक विकास यादव की पुरानी तस्वीर।

नदी में बहने वाले युवक विकास यादव की पुरानी तस्वीर।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular