Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नेता प्रतिपक्ष के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप में FIR का मामला.....

CG: नेता प्रतिपक्ष के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप में FIR का मामला.. SP ने स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम बनाई; एफएसएल व साइबर एक्सपर्ट पहुंचे घटना स्थल, अफसरों ने सबूत किया इकट्ठा, पीड़िता का विस्तृत बयान भी लिया…

जांजगीर: युवती द्वारा रायपुर में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद डायरी जांजगीर पहुंच गई है। यहां नंबरी भी दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच के लिए एसपी विजय अग्रवाल ने एसडीओपी चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में एक स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम का गठन किया है।

टीम ने साइबर एक्सपर्ट और एफएसएल की टीम के साथ शनिवार को घटना स्थल का निरीक्षण किया और सबूत इकट्ठे किए। पीड़िता का बयान रायपुर में होने व एमएलसी के बाद ही मामला दर्ज हुआ है, फिर भी एसआईटी की टीम ने शनिवार को पीड़िता का विस्तृत बयान भी लिया है। दूसरी ओर कांग्रेस ने आरोपी पलाश चंदेल और उसके पिता का पुतला दहन भी किया। ज्ञात हो एक नौकरी पेशा युवती ने रायपुर में नैला निवासी पलाश चंदेल के खिलाफ शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और गर्भपात कराने की शिकायत रायपुर में की थी। रायपुर में पलाश के खिलाफ दुष्कर्म व एट्रोसिटी एक्ट के तहत शून्य में अपराध कायम करने के बाद उसे जांजगीर भेज दिया गया है।

डायरी मिलने के बाद यहां नंबरी कर दी गई है। इसके बाद विवेचना शुरू हाे गई है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण एसपी विजय अग्रवाल ने प्रकरण की सूक्ष्म जांच के लिए स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम बनाई है, जिसका नेतृत्व डीएसपी चंद्रशेखर परमा कर रहे हैं, टीम में टीआई रीना कुजूर भी शामिल हैं, इनके अलावा एफएसएल और साइबर एक्सपर्ट बिलासपुर के सदस्य भी शामिल हैं। टीम के सदस्यों ने शनिवार को पीड़िता द्वारा बताए गए घटना स्थल में जाकर निरीक्षण किया और सबूत इकट्ठे किए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular