Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बारातियों से भरी ट्राॅली पलटी, एक मौत.. हरदीबाजार के पास हुई...

कोरबा: बारातियों से भरी ट्राॅली पलटी, एक मौत.. हरदीबाजार के पास हुई दुर्घटना, 7 घायल, चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोरबा: बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली पलट गई। हरदीबाजार चौकी क्षेत्र के बोईदा आवासपारा के पास हुए सड़क दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 ग्रामीण घायल हो गए। इनकी चीख-पुकार सुनकर दुर्घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद डायल 112 और संजीवनी 108 एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदीबाजार पहुंचाया। वैवाहिक सीजन शुरू होते ही जान जोखिम में डालकर और नियमों को ताक पर रखकर आवाजाही शुरू हो गई है। मालवाहक वाहनों में सफर कई बार सड़क दुर्घटना का कारण बनती है।

शुक्रवार रात करीब 9 बजे बोईदा आवासपारा के पास ट्रैक्टर-ट्राॅली पलट गई। ट्रैक्टर में 12 से अधिक ग्रामीण सवार होकर शुक्रवार को मुरली मसुरिया गांव बारात गए थे। यहां से रात को ही लौटते समय बोईदा आवासपारा के पास ट्रैक्टर-ट्राॅली पलट गई। कौड़िया सीपत के दर्जनभर से अधिक ग्रामीण वाहन में सवार थे, जिसमें से 7 घायल हो गए। इस दुर्घटना में गंभीर चोट लगने से नवागांव सीपत निवासी विद्यानंद रजक (35) पिता पुनीराम की मौत हो गई।

दुर्घटनाग्रस्त हुआ ट्रैक्टर।

हादसे के बाद घायलों की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मदद की। साथ ही पुलिस को सूचना भी दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने ट्राॅली को हटाया और घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस वाहन व एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। हरदीबाजार पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रैक्टर को जब्त कर चालक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular