Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: भाजपा प्रत्याशी विष्णुदेव साय पर FIR दर्ज... बिना अनुमति थाने के...

CG: भाजपा प्रत्याशी विष्णुदेव साय पर FIR दर्ज… बिना अनुमति थाने के सामने दिया था धरना, आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

जशपुर: जिले के कुनकुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद विष्णुदेव साय के खिलाफ मंगलवार को आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में कुनकुरी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी।

दरअसल, महतारी वंदन योजना का फॉर्म भरवाने को लेकर कुनकुरी से कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज ने भाजपा कार्यकर्ता मंजू भगत के साथ बदसलूकी की थी। वीडियो बनाने पर फोन छीनने की कोशिश भी की थी। इस मामले को लेकर काफी बवाल हुआ था।

बिना अनुमति थाने के सामने दिया था धरना

भाजपा के पूर्व लोकसभा सांसद और भाजपा प्रत्याशी विष्णु देव साय अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कुनकुरी थाने के सामने धरना देकर घंटों बैठे रहे। इस दौरान आवाजाही भी बाधित हुई। लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बिना परमिशन के धरना देना आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के दायरे में आता है।

कुनकुरी थाने में FIR दर्ज

इस मामले में कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह बताया कि थाने के सामने नियम विरुद्ध तरीके से जमावड़ा कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया। इसलिए रिटर्निंग ऑफिसर की रिपोर्ट पर विष्णुदेव साय और अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular