Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चलती बस में आग... खिड़की से कूदकर लोगों ने बचाई जान,...

CG: चलती बस में आग… खिड़की से कूदकर लोगों ने बचाई जान, करीब 60 यात्री थे सवार; जगदलपुर से रायपुर जा रही थी

कोंडागांव: जिले में मंगलवार तड़के करीब साढ़े 3-4 बजे चलती बस में आग लग गई। कुछ यात्री जान बचाने के लिए खिड़की से कूदे, जिससे उन्हें चोट लगी है। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यात्री बस जगदलपुर से रायपुर जा रही थी। बस में करीब 60 यात्री सवार थे। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर से रायपुर के लिए निकली महेंद्रा ट्रैवल्स की बस केशकाल नेशनल हाईवे-30 पर पहुंची, तभी उसमें अचानक आग लग गई। सभी यात्री जल्दी से बस से बाहर निकले, लेकिन इनमें से कुछ लोग खिड़की से कूदकर घायल हो गए हैं। इन्हें केशकाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कोंडागांव जिले में मंगलवार तड़के करीब साढ़े 3-4 बजे चलती बस में आग लग गई।

कोंडागांव जिले में मंगलवार तड़के करीब साढ़े 3-4 बजे चलती बस में आग लग गई।

चलती बस में आग लगने से मची अफरातफरी

इधर चलती बस में आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। यात्रियों को अपना सामान तक बाहर निकालने का समय नहीं मिल सका, इसकी वजह से सभी यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया है। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आग कैसे लगी, इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है।

घायलों को केशकाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

घायलों को केशकाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बस पूरी तरह से जलकर खाक

वहीं आग से बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है, हालांकि पुलिस ने शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई है। सभी यात्रियों को दूसरे साधन से उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular