Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कार पलटने से पांच युवक घायल... होली की मस्ती में थे...

CG: कार पलटने से पांच युवक घायल… होली की मस्ती में थे युवक, तेज रफ्तार कार संभली नहीं अब सभी अस्पताल में भर्ती

BILASPUR: बिलासपुर में होली की मस्ती में चूर युवकों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसमें सवार पांच युवक बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

कार के अंदर फंसे घायलों को आसपास के लोगों ने निकाला बाहर।

कार के अंदर फंसे घायलों को आसपास के लोगों ने निकाला बाहर।

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की शाम की है। पुलिस की डायल 112 को जानकारी मिली कि कोनी स्थित बिलासा ताल के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई है। खबर मिलते ही आरक्षक तीज राम साव और चालक दुर्गेश विश्वकर्मा घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने सभी घायलों को इलाज के लिए गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया है।

मोड़ में अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई कार।

मोड़ में अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई कार।

हादसे के बाद जुटी भीड़
इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद कार सवार युवकों को बाहर निकाला। घायल युवक रंग-गुलाल लगाए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सवार युवक काफी तेज रफ्तार में थे और मस्ती कर रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। गंभीर रूप से घायल युवक शराब के नशे में थे और कुछ बोलने की स्थिति में भी नहीं थे।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए कार सवार पांच युवक।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए कार सवार पांच युवक।

घायलों की नहीं हुई पहचान
युवक कार क्रमांक सीजी 13 AF 0369 में सवार थे। पुलिस की टीम ने जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, तब उनकी पहचान भी नहीं हो पाई थी। घायल युवक बदहवाश थे। लिहाजा, उनका बयान भी नहीं लिया जा सका है। फिलहाल, पुलिस ने उन्हें भर्ती कराकर इलाज शुरू करा दिया है। सिम्स पुलिस चौकी उनके परिजन की जानकारी जुटा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular