Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : बाल संरक्षण आयोग की पूर्व सदस्य पर रिश्वत का आरोप,...

CG : बाल संरक्षण आयोग की पूर्व सदस्य पर रिश्वत का आरोप, कलेक्टर-एसपी से बोले पीड़ित- पति- बेटे के खाते में ट्रांसफर कराए 2 लाख

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ बाल संरक्षण आयोग की पूर्व सदस्य संगीता गजभिए के खिलाफ नौकरी लगाने के नाम पर रुपए लेने की शिकायत हुई है। 6 पीड़ितों ने लिखित शिकायत करते हुए राजनांदगांव कलेक्टर और एसपी से मामले में FIR दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ितों का कहना है कि संगीता गजभिए ने अपने पति व बेटे के खाते में 2 लाख रुपए ट्रांसफर कराए हैं।

शिकायककर्ता सरजू प्रसाद कुंजाम, पवन निषाद, कौशल मंडलोई, विनय कुमार गोड़, दुष्यंत ओटी और चैतराम निषाद ने सामूहिक रूप से इसकी शिकायत की है। जिसमें उन्होंने बताया कि बाल संरक्षण आयोग की पूर्व सदस्य संगीता गजभिए ने उन्हें सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दिया। इसके लिए उन्होंने सभी से करीब 2 लाख रुपए लिए।

पति व बेटे के खाते में ट्रांसफर कराए रुपए

इन रुपयों को ऑनलाइन बैंक ट्रांसफर और चेक के माध्यम से उन्होंने अपने पति व बेटे के खाते में ट्रांसफर कराया है। लेकिन लंबे समय बाद भी उनकी कहीं नौकरी नहीं लगी। अब सभी जब अपनी रकम वापस मांग रहे हैं, तो उन्हें झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी जा रही है। इससे परेशान होकर उन्होंने मामले की शिकायत की है।

कांग्रेस शासन में संगीता गजभिए बाल आयोग की सदस्य थी

इस संबंध में एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा का कहना है कि शिकायत की जांच हो रही है। जांच के बाद ही कुछ तय हो पाएगा फिर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कांग्रेस शासन काल में संगीता गजभिए को बाल आयोग का सदस्य बनाया गया था। लेकिन सत्ता परिवर्तन के साथ ही भाजपा नेता भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश पटेल द्वारा संगीता गजभिए को भाजपा प्रवेश दिलाया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular