Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 17 लाख के चक्कर में 26 लाख की ठगी... लड़की ने...

CG: 17 लाख के चक्कर में 26 लाख की ठगी… लड़की ने फोन कर लोन देने का ऑफर दिया, फिर बारी-बारी से लिए पैसे; केस दर्ज

RAIPUR: रायपुर में एक शख्स से करीब 26 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। उसे किसी लड़की ने फोन कर कहा था कि सर आपको 17 लाख रुपए लोन दे देंगे। मगर इसके बदले कुछ चार्जेस लगेंगे। जो आपको जमा करना होगा। बस इसी बात में पड़कर पीड़ित ने पैसे दे दिए और उसे एक रुपए भी लोन नहीं मिला है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, महफूज अंसारी हसन भिलाई स्टील प्लांट में लाइजनिंग का काम करते हैं। उन्हें पिछले साल 16 फरवरी को सुजाता नाम की लड़की का फोन आया था। उसने खुद को मुंबई सिटी बैंक का कर्मचारी बताया। कहा कि सर हमारा बैंक लोगों को लोन देने का काम करता है। यदि आपको जरूरत है तो आप भी लोन ले सकते हैं।

यह बात सुनकर हसन उनकी बातों में आ गया और लोन लेने राजी हो गया। इसके बाद उसने वापस उस नंबर पर संपर्क किया। तब सामने वाले शख्स ने पहले प्रोसेसिंग फीस के नाम पर, फिर अलग-अलग फीस के नाम पर हसन से पैसे ले लिए। पिछले एक साल में हसन ने करीब 26 लाख रुपए दे दिए। मगर उसे 17 लाख रुपए लोन नहीं मिला।

इसके बाद उसने थाने में शिकायत की है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने यह पैसे देने के लिए पैसे मार्केट से उधार लिए हैं। मैंने कई बार इन लोगों से संपर्क किया। मगर ये लोग बहानेबाजी कर रहे हैं। मेरे ऊपर बहुत कर्ज हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular