Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : दोस्त को 500 रुपए देकर लड़की के घर भेजा, कहा- उससे...

CG : दोस्त को 500 रुपए देकर लड़की के घर भेजा, कहा- उससे मेरी बात कराना, इनकार किया तो अंदर घुसकर नाबालिग से की छेड़छाड़

RAIPUR: रायपुर में एक युवक ने अपने दोस्त को 500 रुपए दिए और नाबालिग लड़की के घर जाकर फोन पर बात कराने को कहा। जब उसने बात करने से मना किया, तो आरोपी खुद घर में घुस गया। उसने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर धमकी दी। अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है। सोमवार को नाबालिग ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उसने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वो घर में अकेली थी। तभी मोहल्ले के संजय ढीढ़ी ने अपने दोस्त सागर ढीढ़ी को मुझसे बात कराने के लिए भेजा था।

इस घटना से नाबालिग बुरी तरह डर गई। उसने घर वालों को सब बात बताई।

नाबालिग ने दोस्त को भगाया

संजय के कहने पर सागर नाबालिग के घर पहुंच गया। लेकिन नाबालिग ने बात करने से साफ इनकार कर घर से भगा दिया। यह बात जब आरोपी को पता चली, तो वो भड़क उठा। संजय को पता चला की नाबालिग घर पर अकेली है। तो उसकी हिम्मत बढ़ गई।

वह खुद नाबालिग के घर के अंदर जबरन घुस गया। वह जोर जबरदस्ती करने लगा और नाबालिग की बांह पकड़ ली। फिर उसको कहा कि मैं मौका मिलते ही तेरे साथ गलत करूंगा।

FIR दर्ज, आरोपी अरेस्ट

इस घटना से नाबालिग बुरी तरह डर गई। उसने घर वालों को सब बात बताई। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी संजय ढीढ़ी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular