Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : ओवरब्रिज पर हवा में लटका डंपर, हादसे के बाद ड्राइवर निकलकर भागा,...

RAIPUR : ओवरब्रिज पर हवा में लटका डंपर, हादसे के बाद ड्राइवर निकलकर भागा, शराब के नशे में होने की आशंका

RAIPUR: रायपुर के राजेंद्र नगर ओवर ब्रिज पर मंगलवार रात एक बड़ा हादसा टल गया। शराब के नशे में एक तेज रफ्तार डंपर चालक ने ओवर ब्रिज की दीवार तोड़ दी। फिर वह खुद ही डंपर के साथ हवा में लटक गया। यह मामला किस थाना क्षेत्र का है, वो अभी पुलिस भी स्पष्ट नहीं कर पा रही है।

दरअसल, पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को सोमवार देर रात सूचना मिली कि डंपर का हादसा हुआ है। नेशनल हाईवे से गुजरते समय राजेन्द्र नगर ओवर ब्रिज की दीवार से टकरा गया। गाड़ी के केबिन का हिस्सा हवा में लटक गया। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

शराब पीकर डंपर चलाने की बात आई सामने

इस दौरान ड्राइवर डंपर से किसी तरह निकलकर बाहर आया और भाग गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, जिस वजह से हादसा हुआ। इसमें एक पक्ष यह भी सामने आ रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आई होगी।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने ओवरब्रिज के नीचे एहतियात तौर पर सेफ्टी के इंतजाम किए थे। लेकिन अब तक राजेन्द्र नगर और सिविल लाइन पुलिस तय नहीं कर पाई है कि ये किस थाना क्षेत्र का मामला है।

ट्रक के दीवाल में टकराते ही बड़ी संख्या में ईंटे और पत्थर के टुकड़े नीचे की ओर गिरे।

ट्रक के दीवाल में टकराते ही बड़ी संख्या में ईंटे और पत्थर के टुकड़े नीचे की ओर गिरे।

बड़ा हादसा टला

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ ओवर ब्रिज का सर्विस रोड सुनसान था। ट्रक के दीवार से टकराते ही बड़ी संख्या में ईंटे और पत्थर के टुकड़े नीचे गिर गए। हादसे के वक्त नीचे से गुजर रहे लोगों को गम्भीर चोटें लग सकती थी।

अक्सर तेज रफ्तार में चलाते हैं ड्राइवर

नेशनल हाइवे से जुड़ने वाले राजेन्द्र नगर ब्रिज और PWD ब्रिज में अक्सर तेज रफ्तार कार और ट्रकों के बीच हादसे की घटनाएं सामने आती रही हैं। यह सड़क 2 से 3 अलग-अलग थाना क्षेत्रों से होकर गुजरती है। उसके बावजूद यहां तेज रफ्तार में लगाम नहीं लग पा रहा है।

दिसंबर महीने में PWD ओवरब्रिज में भी इसी रफ्तार के चलते 3 युवकों का एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें मठपुरैना निवासी देव कुमार साहू की मौत हो गई थी। 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके अलावा यहां बीच-बीच में ट्रक और चारपहिया वाहनों के पलटने के हादसे भी सामने आते रहते हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular