Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: लड़की को दिल्ली में 2 लाख में बेचा... ममेरी बहन ने...

CG: लड़की को दिल्ली में 2 लाख में बेचा… ममेरी बहन ने काम का दिया झांसा, डॉक्टर खरीददार से करवा दी शादी

कबीरधाम: जिले में मानव तस्करी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, एक आदिवासी युवती ने काम दिलाने के बहाने उसे दिल्ली में दो लाख रुपए में बेचने के आरोप लगाए हैं। पूरा मामला पंडरिया विकासखण्ड के कुकदुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

दरअसल, शुक्रवार को एक युवती रोती हुई कुकदुर ​​​​​​थाने पहुंची और मामले का खुलासा किया। युवती ने बताया कि दो साल पहले उसके मामा की बेटी ने काम करने के बहाने उसे दिल्ली बुलाया था। दिल्ली में वह दो साल तक मजदूरी का काम करती रही।

मामा की लड़की ने बेचने की बात का किया खुलासा

इसी बीच जब वो वापस अपने घर जाने की इच्छा जताने लगी। तब मामा की बेटी ने उसे बताया कि उसे दो लाख रुपए में बेच दिया है और घर जाने से रोकने के लिए खरीददार ने पीड़िता के साथ शादी की है। युवती ने बताया कि मामा की बेटी ने उसे किसी डॉक्टर को बेचा था।

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराती युवती

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराती युवती

आरोपी बाप-बेटे ने किया दुष्कर्म

इतना ही नहीं युवती का कहना है कि शादी के बाद आरोपी युवक और उसके पिता दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे तंग आकर किसी तरह वह उनके चंगुल से निकल कर छत्तीसगढ़ पहुंची। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने पहुंची तो कुकदुर थाना में भी उसकी बात किसी ने नहीं सुनी। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई।

तीन के खिलाफ मामला दर्ज

एडिशनल एसपी कवर्धा हरीश राठौर का कहना है कि युवती ने खुद के साथ हुए धोखे और उसे बेचने को लेकर मामला दर्ज करवाया है। तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। लेकिन सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular