Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गड्ढे में गिरी छात्रा, बस कुचलते हुए निकली... हादसे में लड़की...

CG: गड्ढे में गिरी छात्रा, बस कुचलते हुए निकली… हादसे में लड़की गंभीर रूप से घायल, रायपुर रेफर; गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

राजनांदगांव: जिले के अर्जुनी में खराब सड़क के चलते स्कूली छात्रा हादसे का शिकार हो गई। गड्ढे में साइकिल जाने से छात्रा नीचे गिर पड़ी, इसी दौरान पीछे से आ रही बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। मामला डोंगरगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बरसनटोला में रहने वाली छात्रा किरण सोनकर शनिवार को स्कूल की छुट्टी होने पर घर लौट रही थी। तभी सड़क पर मौजूद गड्ढे में उसकी साइकिल का पहिया आ गया। इससे किरण साइकिल समेत सड़क पर जा गिरी। इसी दौरान पीछे से आ रही नीरज पब्लिक स्कूल की बस ने छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस-प्रशासन ने लिखित में सड़क मरम्मत का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया।

पुलिस-प्रशासन ने लिखित में सड़क मरम्मत का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया।

गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रा को अर्जुनी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक चिकित्सा के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया। इधर गुस्साए लोगों ने घटनास्थल पर चक्काजाम कर दिया। इससे कई गाड़ियां जाम में फंस गई।

प्रशासन ने लिखित में दिया सड़क मरम्मत का आश्वासन

पुलिस-प्रशासन ने लिखित में सड़क मरम्मत का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया। दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

थाना प्रभारी डोंगरगांव उपेंद्र कुमार शाह ने बताया कि छात्रा खराब सड़क के कारण हादसे का शिकार हुई। उन्होंने कहा कि बस ड्राइवर की कोई गलती नहीं थी, इसलिए उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। घायल छात्रा 9वीं में पढ़ती है। उन्होंने कहा कि छात्रा को पहले अर्जुनी स्वास्थ्य केंद्र फिर राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उसे रायपुर रेफर किया गया। फिलहाल उसका इलाज डीके हॉस्पिटल में जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular