Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नदी में डूबा छात्र... नहाते वक्त तेज बहाव में बहा, तीसरे...

CG: नदी में डूबा छात्र… नहाते वक्त तेज बहाव में बहा, तीसरे दिन गांव से 2 किमी दूर झाड़ी में फंसी मिली लाश

राजनांदगांव: जिले के घुमरिया नदी में नाबालिग की डूबकर मौत हो गई। रविवार को युवक का शव बरामद कर लिया गया है। हादसा नहाते वक्त हुआ। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला डोंगरगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डोंगरगढ़ का रहने वाला मिथिलेश यादव (16) अपनी मां चंपा यादव के साथ तीज में बगडई गांव आया हुआ था। छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ता था। यहां 22 सितंबर को वो घुमरिया नदी में नहाने के लिए गया था, लेकिन तेज बहाव में बह गया। मौके पर मौजूद लोगों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

उमरिया नदी के किनारे लगी परिजनों और गांववालों की भीड़।

उमरिया नदी के किनारे लगी परिजनों और गांववालों की भीड़।

दुर्ग और राजनांदगांव SDRF की टीम ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। शुक्रवार को शव नहीं मिल सका। इसके बाद दुर्ग से भी SDRF की टीम बुलाई गई। दुर्ग और राजनांदगांव SDRF की टीम ने शनिवार को भी रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। 2 दिन से लगातार बारिश और पानी के तेज बहाव के कारण शव के दूर बह जाने की आशंका थी, इसलिए टीम ने बगडई से लेकर मटिया, भड़कुना, भाकरी, रूदगांव, रातापायली, मेधा गांव तक नाबालिग की तलाश की।

शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

झाड़ी में फंसा हुआ मिला छात्र का शव

10 घंटे तक लगातार सर्चिंग करने के बाद शनिवार को भी अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया। इसके बाद रविवार सुबह को फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। डोंगरगांव थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार शाह ने बताया कि रविवार को बगडई गांव से 2 किलोमीटर आगे नदी के किनारे मिथिलेश का शव झाड़ी में फंसा हुआ मिला। शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular