Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक के कलाई से 1 लाख का सोना पार... सड़क में...

CG: युवक के कलाई से 1 लाख का सोना पार… सड़क में मर्सिडीज कार खड़ी कर नींद में सो गया, जब उठा तो हो चुकी थी वारदात

RAIPUR: रायपुर में एक युवक के हाथों से एक लाख रुपए का सोना पार हो गया। यह युवा के सड़क के किनारे अपनी कार खड़ी कर सो गया था। इसी बीच किसी ने उसके हाथ में पहने हुए सोने में ब्रेसलेट और अंगूठी को निकाल लिया। जब युवक नींद से जागा तो उसे चोरी का पता चला। ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

कचना के रहने वाले सौरव मिश्रा ने पुलिस को बताया कि उसका पब्लिकेशन और प्रिंटिंग प्रेस का बिजनेस है। वो 28 अगस्त को सुबह 4.30 बजे के करीब धड़ी चौक के पास पहुंचा था। इतने में ही उसकी दोस्त की मर्सिडीज कार का पेट्रोल खत्म हो गया। तो वह कार को सड़क किनारे में खड़ी कर मदद के इंतेजार में उसमें बैठा रहा। इसी बीच उसकी आंख लग गयी फिर वो सो गया। इसी बीच चोरी की घटना हो गयी।

कार का दरवाजा खुला छोड़ा

पीड़ित सौरव का कहना है कि उसने कार के अंदर गर्मी न लगे करके दरवाजे को खुला रखा हुआ था। जब उसकी नींद पड़ी तो उसके कलाई में 50 ग्राम वजन का ब्रेसलेट और उंगली से एक सोने की अंगूठी किसी ने निकाल ली। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये के आसपास थी।

इस मामले में सिविल लाइन टी आई विनय सिंह बघेल ने बताया कि युवक की शिकायत पर शुरुआती पूछताछ के बाद FIR किया गया है। युवक ने जिस जगह अपनी कार खड़े करने का दावा किया है। वहां आसपास के फुटेज को खंगाला जा रहा है। आरोपी की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular