Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नाना-नाती को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत... परीक्षा देने...

CG: नाना-नाती को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत… परीक्षा देने आया था युवक, हादसे में बुजुर्ग की गई जान; भिलाई से आए थे रायपुर

RAIPUR: रायपुर के टाटीबंध चौक में एक ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी पर पीछे बैठे युवक के नाना की मौके पर मौत हो गई। युवक के शरीर में भी चोटें आई हैं, जिसका AIIMS में इलाज किया गया। घटना शनिवार दोपहर की है। आमानाका पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक दुर्गा प्रसाद ने थाने में FIR दर्ज कराई कि वो वेस्ट सिंहभूम जिला झारखंड का रहने वाला है। 7 अक्टूबर की सुबह वह अपने नाना जगनमोहन राव के साथ भिलाई से रायपुर स्कूटी से आया था। उसे रायपुर में बैंकिंग की परीक्षा देनी थी।

मृतक जगनमोहन राव भिलाई का रहने वाला था।

मृतक जगनमोहन राव भिलाई का रहने वाला था।

घर वापस जाते वक्त हादसा

युवक ने बताया कि रायपुर में परीक्षा देकर दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब भिलाई वापस लौट रहा था। स्कूटी में पीछे उसके नाना बैठे हुए थे। टाटीबंध चौक से कुछ दूर आगे बढ़े ही थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी। दोनों गाड़ी समेत सड़क किनारे गिर गए।

ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा

आमानाका टीआई एसआर सोनी ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर 112 की टीम पहुंची। इस मामले में आरोपी ट्रक ड्राइवर राजू करधारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को जब्त किया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular