Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गुरुद्वारा कमेटी प्रधान के बेटे की हत्या... मूवी देखकर लौटते समय...

CG: गुरुद्वारा कमेटी प्रधान के बेटे की हत्या… मूवी देखकर लौटते समय बदमाशों ने मारपीट कर चाकू से किया हमला; 4 गिरफ्तार

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार रात कुछ नशेड़ी लड़कों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मलकीत सिंह (35) ​फिल्म देखकर बाइक से लौट रहा था। तभी आईआईटी मैदान के पास 5 से 6 युवकों ने उसे रोककर गाली-गलौज की। वि​रोध करने पर पहले तो बदमाशों ने उसकी पिटाई की, फिर चाकू से वार कर दिया।

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मलकीत को खुर्सीपार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया, लेकिन रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया। मृतक गुरुद्वारा बेबे नानकी जी प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह का बेटा था।

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन और समाज के लोग थाने पहुंचे, घरवालों को समझाते एएसपी संजय ध्रुव।

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन और समाज के लोग थाने पहुंचे, घरवालों को समझाते एएसपी संजय ध्रुव।

सिख समाज ने थाना घेरा

घटना के ​विरोध में सिख समुदाय के लोग बड़ी संख्या में खुर्सीपार थाने पहुंचे। उन्होंने आरोपियों की धरपकड़ की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। बढ़ते तनाव को देखते हुए एएसपी संजय ध्रुव और दूसरे थानों के बल भी वहां पहुंचे। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की, लेकिन इससे पहले आरोपी युवक भाग निकले। हालांकि पुलिस ने उन्हें दोपहर में गिरफ्तार कर लिया है।

थाने का घेराव करते आक्रोशित समुदाय के लोग

थाने का घेराव करते आक्रोशित समुदाय के लोग

गिरफ्तार चारों आरोपियों के नाम

  • तसव्वर खान
  • प्रतीक मराठी
  • बल्लू बिहारी
  • फैजल खान

आईटीआई ग्राउंड बना नशेड़ियों का अड्डा

जिस आईटीआई ग्राउंड में ये घटना हुई है वो नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है। यहां आपराधिक किस्म के लोग ​दिन और देर रात तक नशा करते हुए बैठे रहते हैं। इस दौरान कोई अकेला मिलता है तो वो लोग उसके साथ लूट व छिनैती भी करते हैं। इसकी जानकारी होने के बाद भी खुर्सीपार पुलिस न तो गश्त करती है और न ही ऐसे लोगों पर लगाम लगा पा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular