Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: एसईसीएल कुसमुंडा के डंपर ऑपरेटर की कार से 17 लाख रुपए...

कोरबा: एसईसीएल कुसमुंडा के डंपर ऑपरेटर की कार से 17 लाख रुपए ​जब्त… पुलिस को चेकिंग के दौरान डिक्की में पैसों से भरा थैला मिला

कोरबा: कटघोरा-अंबिकापुर हाइवे (एनएच 130) पर पड़ोसी जिला सरगुजा की पुलिस विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग चला रही है। गुरुवार रात करीब 9 बजे हाइवे पर उदयपुर की पुलिस ने चेकिंग करते हुए कोरबा पासिंग की कार सीजी- 12-बीके- 6202 को रोका। कार सूरजपुर से कोरबा की ओर लौट रही थी। कार की चेकिंग करने पर पीछे डिक्की में थैला रखा था।

उसे खोलने पर उसमें 17 लाख रुपए मिले। कार मालिक विकासनगर (कुसमुंडा) निवासी ओंकार सिंह राणा (59) से पुलिस ने रकम के संबंध में पूछताछ की, जिसमें स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई। संदिग्ध मानते हुए रुपए और कार को धारा 102 के तहत जब्त कर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। कार, जिसमें जब्त हुई रकम। बिक्री इकरारनामा के बाद मिले रुपए प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद उदयपुर थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर ने बताया कि चेकिंग के दौरान 17 लाख रुपए मिलने पर कार मालिक ने स्पष्ट जानकारी नहीं दी थी। बाद में उसने सूरजपुर जिले के लटोरी गांव में निजी जमीन की बिक्री करने पर उक्त रकम मिलना बताया। इसमें बताया है कि 37 लाख में बिक्री की गई जमीन के इकरारनामा के बाद उसे क्रेता पक्ष की ओर से 17 लाख रुपए का भुगतान किया गया था।

उक्त रकम को लेकर वह कुसमुंडा स्थित अपने घर लौट रहा था। राणा एसईसीएल कर्मी के साथ ही है श्रमिक नेता एसईसीएल कुसमुंडा के विकासनगर कॉलोनी में निवासरत ओंकार सिंह राणा डंपर ऑपरेटर होने के साथ ही एचएमएस के पदाधिकारी अर्थात श्रमिक नेता भी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक वे भले ही श्रमिक यूनियन में शामिल है, लेकिन उनका राजनीतिक पार्टियों से जुड़ाव नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular