Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छात्रा को कुचला... मौके पर तोड़ा दम,...

CG: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छात्रा को कुचला… मौके पर तोड़ा दम, ग्रामीणों ने चक्काजाम करके गाड़ी को किया आग के हवाले; आरोपी चालक फरार

रायगढ़: जिले के पौड़ी गांव में शुक्रवार की शाम एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने 17 साल की नाबालिग छात्रा को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी में आग लगा दी। मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कापू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम ठाकुर पौड़ी में शुक्रवार को शादी समारोह था। स्कॉर्पियो से कुछ लोग शादी में आए हुए थे। शाम को 10वीं की छात्रा प्रीति कासते सड़क से दूर बैठी थी, लेकिन तेज रफ्तार गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही से छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया।

ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया। आग से वाहन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया। आग से वाहन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो के मालिक जितेन्द्र की ही जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। साथ ही वाहन को आग के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डेढ़ घंटे तक चक्काजाम भी किया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझाया। मृत छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद छात्रा के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular