Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रेलवे मैनेजर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी... पटरी पर सिर...

CG: रेलवे मैनेजर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी… पटरी पर सिर और धड़ अलग-अलग मिले, घर में कहा था- इन दिनों नींद नहीं आ रही

BILASPUR: बिलासपुर में रेलवे के मैनेजर ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर लिया है। उसकी लाश लालखदान फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर मिली है। सिर और धड़ अलग-अलग था। बताया जा रहा है कि, उसमें घर में कहा था कि, इन दिनों उसे नींद नहीं आती है। पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

शुक्रवार को लोगों ने जब रेलवे ट्रैक पर उसका शव देखा तो तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर शव की पहचान की गई। मृतक की पहचान धानमंडी के पास विवेकानंद नगर कॉलोनी निवासी राजेश उरांव (45) के रूप में हुई। राजेश मूल रूप से सक्ती जिले के बाराद्वार के रहने वाले थे।

चीफ मटेरियल मैनेजर के पद पर था कार्यरत

राजेश जीएम कार्यालय में चीफ मटेरियल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि रेलवे मैनेजर राजेश आए दिन शराब पीकर घर आते थे। शराब के नशे में उनका पत्नी से भी विवाद हुआ था। फिर बाद में उन्होंने कुछ दिन पहले शराब पीना छोड़ दिया। लेकिन नशा छोड़ने के बाद वह बेचैन रहने लगा था। घर में कई बार कहा था कि उन्हें रात में नींद नहीं आती है और परेशान रहता था।

घर से निकल गए फिर लौटे ही नहीं

गुरुवार शाम को ड्यूटी से आने के बाद वह घर से निकल गए थे। देर रात होने पर परिजनों ने उन्हें फोन भी किया था। लेकिन उन्होंने ने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद परिजनों ने उनके दोस्तों को भी फोन किया था। अगले दिन उनकी मौत की खबर सामने आ गई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular