Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: हाईवा ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पत्नी की मौत... पहिये...

CG: हाईवा ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पत्नी की मौत… पहिये के नीचे आया महिला का सिर, पति सुरक्षित; आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी

BILASPUR: बिलासपुर में तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला हाईवे के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं उसका पति भी बाइक से नीचे गिर गया, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई है। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम घोंघाडीह का रहने वाला राकेश कुमार केंवट राजमिस्त्री का काम करता है। उसकी पत्नी निर्मला केंवट (30) उसके साथ मजदूरी करती थी। मंगलवार की देर शाम दोनों पति-पत्नी शहर में काम करने के बाद बाइक पर सवार होकर वापस गांव जाने के लिए निकले थे। अभी उनकी बाइक सकरी क्षेत्र के ग्राम लोखंडी के पास ही पहुंची थी, तभी सामने से आ रहे हाईवा (क्रमांक सीजी 10 डब्लू 9477) ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

पति के सामने खून से लथपथ पड़ी रही पत्नी।

पति के सामने खून से लथपथ पड़ी रही पत्नी।

हाईवा के पहिए के नीचे आई महिला, मौत

इस हादसे में बाइक के पीछे बैठी निर्मला हाईवा की टक्कर लगते ही लड़खड़ाकर नीचे गिर गई और वाहन के पहिए के नीचे आ गई। तेज रफ्तार हाईवा उसके सिर को कुचलते हुए निकल गई। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

पति को नहीं आई खरोंच तक, पत्नी की हुई मौत

हाईवा की टक्कर से पति राकेश कुमार केंवट भी बाइक समेत नीचे गिर गया। लेकिन इस हादसे में उसे खरोंच तक नहीं आई। उसने उठकर देखा तो उसकी पत्नी खून से लथपथ सड़क पर बेहोश पड़ी दिखाई दी। उसने आसपास के लोगों की मदद से पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। राकेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर हाईवा को जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular