Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: इंस्टाग्राम पर स्कूली छात्रा का फोटो अपलोड कर ब्लैकमेलिंग... युवक ने...

CG: इंस्टाग्राम पर स्कूली छात्रा का फोटो अपलोड कर ब्लैकमेलिंग… युवक ने लड़की से की छेड़छाड़, विरोध करने पर सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर; गिरफ्तार

पुलिस से बेखौफ बदमाश ने छेड़खानी के बाद की ब्लैकमेलिंग।

BILASPUR: बिलासपुर में 15 साल की स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने और इंस्टाग्राम में उसकी तस्वीर एडिट कर अपलोड ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। लड़की ने आरोपी युवक की हरकतों व छेड़छाड़ का विरोध किया, तब युवक ने उसकी तस्वीर को एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। फिर उसने तस्वीर डिलीट करने के एवज के लिए ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया, जिससे परेशान होकर छात्रा ने पुलिस से शिकायत कर की। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

टीआई प्रदीप आर्य ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की लड़की स्कूल में पढ़ती है। स्कूल जाते-आते समय इमलीपारा निवासी गगन महिलांगे उसके साथ छेड़छाड़ करता था। दो दिन पहले उसने लड़की का हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने उसकी हरकतों का विरोध किया, तब उसने उसकी तस्वीर को एडिट कर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। इसकी जानकारी होने पर छात्रा ने अपनी मां को बताया, जिसके बाद लड़की की मां ने युवक को फोटो हटाने के लिए कहा। तब युवक ने 20 हजार रुपए की मांग की। उसकी मां ने उसे समझाईश देने का प्रयास किया। फिर भी युवक नहीं माना।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

परेशान होकर छात्रा ने पुलिस से की शिकायत
समझाईश देने के बाद भी जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और ब्लैकमेलिंग करने लगा, तब परेशान होकर छात्रा अपनी मां के साथ शिकायत लेकर सिविल लाइन थाने पहुंची, जहां उसने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के साथ ही पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। इस बीच आरोपी युवक अपने घर से फरार हो गया। पुलिस ने बुधवार को मोहल्ले में दबिश देकर आरोपी गगन महिलांग को दबोच लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular