Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बाप-बेटे की मौत.. गाय को बचाने...

CG: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बाप-बेटे की मौत.. गाय को बचाने के चक्कर में बाइक हुई अनियंत्रित; भतीजे की हालत गंभीर

Sakti: सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के बरेकेल कला छोटी पुल के पास शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में पिता और बेटे की मौत हो गई। वहीं भतीजा गंभीर रूप से घायल हुआ है। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर रनपोट आ रहे थे, तभी गाय को बचाने के दौरान वे हादसे के शिकार हो गए।

हसौद थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि कोसमकुंडा थाना सरसींवा के रहने वाले भक्तु यादव (60 वर्ष), उसका बेटा प्रेम यादव (35 वर्ष) और भतीजा किशन यादव (26 वर्ष) एक ही बाइक पर सवार होकर रनपोट गांव आ रहे थे। बाइक बेटा प्रेम यादव चला रहा था, बीच में पिता और सबसे पीछे भतीजा बैठा हुआ था। ये तीनों किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रनपोट आ रहे थे। तभी बरेकेल कला छोटी पुल के पास अचानक सड़क पर गाय आ गई। बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी।

सड़क पर पिता-बेटे का शव।

सड़क पर पिता-बेटे का शव।

गाय को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में बेटे प्रेम और पिता भक्तु को सिर पर गंभीर चोट लगी, जिसके कारण उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं भतीजा किशन यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए हसौद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची हसौद थाना पुलिस ने पिता और बेटे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

घायल किशन यादव।

घायल किशन यादव।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular