Saturday, February 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में भीषण हादसा, कॉन्स्टेबल सहित 2 की मौत.. हाईवा की...

CG: रायपुर में भीषण हादसा, कॉन्स्टेबल सहित 2 की मौत.. हाईवा की टक्कर से आरक्षक की बाइक में लगी आग, जवान ने अस्पताल में तोड़ा दम

रायपुर: साल 2022 की आखिरी रात रायपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में हुए 2 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक रायपुर पुलिस का जवान भी शामिल है यह हादसा नवा रायपुर इलाके में हुआ। निमोरा के पास बन रहे एक्सप्रेस वे पर ये एक्सीडेंट हुआ।

अभनपुर अपनी ड्यूटी जॉइन करने जा रहे पुलिस जवान कुलदीप तिर्की की बाइक को एक हाईवा ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का फ्यूल टैंक फट जाने से उसमें आग लग गई । बुरी तरह से जख्मी पुलिस जवान कुलदीप तिर्की की इस हादसे में मौत हो गई।

कुलदीप शनिवार की रात में अमलीडीह में अपने क्वॉर्टर से ड्यूटी के लिए अभनपुर थाना जा रहे थे। इस दौरान निमोरा के पास उनकी बाइक को तेज रफ्तार हाईवा वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद कुलदीप की बाइक में भीषण आग लग गई। राहगीरों ने कुलदीप को जलते बाइक से दूर किया और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान कॉन्स्टेबल ने दम तोड़ दिया।

यह हाईवा सड़क पर हादसे के बाद रुका हुआ था, तभी पीछे से आ रहे एक और युवक दिनेश रक्सेल भी अपनी बाइक समेत हाईवा से जा टकराया। टक्कर की वजह से दिनेश के सिर और शरीर के कुछ हिस्सों में गंभीर चोटें आई और उसकी भी मौत हो गई। दिनेश रायपुर के मौदहापारा इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular