Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कार एक्सीडेंट में पति की मौत, पत्नी गंभीर.. नवा रायपुर में...

CG: कार एक्सीडेंट में पति की मौत, पत्नी गंभीर.. नवा रायपुर में खड़े हाइवा से टकराई गाड़ी, दूसरे हादसे में पिकअप कंडक्टर की मौत

रायपुर: सोमवार को रायपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा नवा रायपुर के निमोरा इलाके में हुआ और दूसरा मंदिर हसौद इलाके में। दोनों हादसों की जांच रायपुर पुलिस कर रही है।

पहला मामला नवा रायपुर के निमोरा इलाके का था गरियाबंद से अपनी पत्नी के साथ रायपुर आ रहे एक शख्स की कार सड़क पर खड़े हाईवा से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चला रहे पति की मौके पर ही मौत हो गई। और गंभीर रूप से घायल पत्नी को आंबेडकर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

इस घटना में मृतक गरियाबंद के रहने वाले जयप्रकाश पात्रा 45 साल के थे। जयप्रकाश एलआईसी एजेंट के तौर पर काम करते थे। रायपुर अपने परिचित लोगों से मिलने आ रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए। जयप्रकाश की पत्नी को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

कंडक्टर की मौत

दूसरा हादसा नेशनल हाईवे 53 में मंदिर हसौद से आरंग जाने वाली सड़क पर हुआ। आरटी इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने एक ट्रक से पिकअप वाहन टकरा गया वाहन पलटने की वजह से नीचे दबकर पिकअप के कंडक्टर की मौत हो गई।

इस हादसे में पिकअप का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया और अंदर ही फंसा हुआ था। राहगीरों ने एंबुलेंस और पुलिस को खबर दी। इसके बाद ड्राइवर को निकालने की मशक्कत शुरू हुई। काफी देर तक ड्राइवर को न निकाल पाने की वजह से फायर फाइटिंग टीम को भी रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। इसके बाद कटर से गाड़ी के कुछ हिस्से को काटकर घायल ड्राइवर को बाहर निकाल कर उसे अस्पताल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular