Sunday, December 10, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 'मैं एरिया का दादा हूं, गर्दन गिरा दूंगा'.... मेकाहारा हॉस्पिटल में...

CG: ‘मैं एरिया का दादा हूं, गर्दन गिरा दूंगा’…. मेकाहारा हॉस्पिटल में नशेड़ी ने जमकर किया हंगामा, डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ को दी धमकी

रायपुर: ‘मैं एरिया का दादा हूं, कोई पास आया तो उसकी गर्दन गिरा दूंगा’। यह धमकी एक नशेड़ी ने रायपुर के मेकाहारा अस्पताल के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ समेत गार्ड को दी है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। यह पूरा मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल रविवार की देर शाम रायपुर के मेकाहारा हॉस्पिटल में अनुराग गिरी उर्फ राजा नाम का एक नशेड़ी बदमाश पहुंच गया। वो वहां भर्ती मरीजों के मोबाइल चोरी करने के फिराक में था। वहां मौजूद स्टाफ को उसकी हरकत पर शक हुआ तो उसे गार्ड ने पकड़ लिया।

इसके बाद नशेड़ी ने जेब से ब्लेड निकालकर हंगामा करना चालू कर दिया। वो मेडिकल स्टाफ के साथ लगातार बदतमीजी करने लगा। ऐसी ही एक और घटना सोमवार को भी हुई जब इलाज कराने आए लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी।

इस युवक ने अस्पताल में मौजूद मेडिकल स्टाफ के साथ बदतमीजी की।

इस युवक ने अस्पताल में मौजूद मेडिकल स्टाफ के साथ बदतमीजी की।

खुद को इलाके का दादा बताया

उसने स्टाफ को धमकाते हुए कहा कि कोई यदि उसके पास आएगा तो वो उसकी गर्दन गिरा देगा। उसने खुद को शक्ति कॉलोनी एरिया का दादा बताते हुए मौजूद गार्ड लोगों को चैलेंज किया। बदमाश की इस हरकत से सहमे हुए स्टाफ ने 112 की टीम को कॉल किया।

इसके बाद बदमाश को पकड़ कर मौदहापारा थाना लाया गया। जहां मौदहापारा पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सोमवार सुबह 2 युवक बाइक लेकर अस्पताल के अंदर घुस गए।

सोमवार सुबह 2 युवक बाइक लेकर अस्पताल के अंदर घुस गए।

बाइक लेकर मेकाहारा में घुसे और तोड़फोड़ की

ऐसा ही एक और वाक्या सोमवार सुबह साढ़े 9 बजे के करीब मेकाहारा अस्पताल में हुआ। यहां चार युवक अपना इलाज करवाने पहुंचे। उन्होंने सीधे अपनी बाइक को अस्पताल के अंदर घुसा दिया। पैर में चोट की शिकायत को लेकर पहुंचे उन युवकों ने पहले डॉक्टरों से बहस की। फिर अंदर अस्पताल में अंदर तोड़फोड़ की और स्टाफ के साथ गाली-गलौच की। हालांकि इस मामलें में कोई शिकायत नहीं हुई है।

युवकों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

युवकों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

बदमाशों की इन हरकतों से अस्पताल स्टाफ परेशान

मेकाहारा अस्पताल में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से वहां का स्टाफ खौफ में है। वे लगातार ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। जिससे वे भी सुरक्षित महसूस कर सके। स्टाफ का कहना है कि ऐसे बदमाशों को रोकने के लिए उन्हें कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular