Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: एसपी ऑफिस के सामने युवती ने की खुदकुशी की कोशिश... केरोसीन...

CG: एसपी ऑफिस के सामने युवती ने की खुदकुशी की कोशिश… केरोसीन डालकर बोली- SP रिश्वतखोर है, सिर्फ VIDEO बनाने में लगा रहता है

कबीरधाम: कवर्धा में एक रेप पीड़िता युवती ने SP ऑफिस के बाहर खुद पर मिट्‌टी तेल डालकर सुसाइड करने की कोशिश की है। इसके अलावा उसने जमकर हंगामा किया और एसपी अभिषेक पल्लव पर ही गंभीर आरोप लगा दिए। उसने कहा- ये SP रिश्वतखोर है, सिर्फ वीडियो बनाने में लगा रहता है, इंसाफ नहीं दिला सकता है।

युवती सोमवार दोपहर को एसपी दफ्तर के बाहर पहुंची थी। यहां पहुंचने के बाद उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। कहने लगी- मुझे इंसाफ दिला दो, नहीं तो मैं मर जाऊंगी। मैं आज इंसाफ लेकर ही वापस जाऊंगी।

ये देखकर वहां खड़े पुलिसवालों ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। उसका हंगामा जारी रहा। रेप पीड़िता ने यह हंगामा मुख्य आरोपी के परिजनों के खिलाफ केस दर्ज नहीं करने के चलते किया है। युवती ने मुख्य आरोपी के परिजनों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

युवती अपने साथ मिट्‌टी तेल लेकर आई थी। एसपी दफ्तर के बाहर खुद के ऊपर केरोसीन डाल लिया।

युवती अपने साथ मिट्‌टी तेल लेकर आई थी। एसपी दफ्तर के बाहर खुद के ऊपर केरोसीन डाल लिया।

ये है पूरा मामला

असल में युवती का अबरार खान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था। पिछले 3 साल से दोनों एक दूसरे के साथ थे। इस बीच वह 3 जून को लड़की को लेकर रायपुर के एक होटल में पहुंचा। वहां उसने लड़की से शारीरिक संबंध बनाए। वो 3 दिन तक लड़की के साथ ही रहा। इस बीच लड़के के परिजनों को पता चला कि अबरार रायपुर के किसी होटल में है तो वे भी होटल पहुंच गए।

युवती का आरोप है कि होटल आकर अबरार खान के परिजनों ने उससे मारपीट की। उसी दौरान मुझे पता चला कि अबरार शादीशुदा है। अबरार ने मुझसे जो शादी का वादा किया था, वह झूठ था। मुझे पता ही नहीं चला। मारपीट करने के बाद उन्होंने मुझे मुंगेली छोड़ दिया।

युवती को काफी समझाया गया। मगर वह नहीं मानी। इस पर पुलिस ने उसे जबरदस्ती दफ्तर के अंदर ले जाने की कोशिश की।

युवती को काफी समझाया गया। मगर वह नहीं मानी। इस पर पुलिस ने उसे जबरदस्ती दफ्तर के अंदर ले जाने की कोशिश की।

6 जून को हुआ केस दर्ज

पीड़िता ने बताया कि इसकी शिकायत करने मैं पांडातराई थाने गई तो वहां से मुझे कहा गया कि जाओ, रायपुर के टिकरापारा थाने में केस दर्ज कराओ। मगर वहां भी केस दर्ज नहीं किया। फिर जब मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कही, तब 6 जून को आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद आरोपी जमानत पर छूट भी गया है।

परिजनों ने मुझे पीटा, बदसलूकी की

पीड़िता का कहना है कि अबरार के अलावा उसके परिजनों ने भी मुझे खूब पीटा था। मुझसे बदसलूकी हुई। इसलिए मैं चाहती हूं कि उनके खिलाफ भी केस दर्ज किया जाए। इसे लेकर मैं कई बार पांडातराई थाने गई, लेकिन वहां केस दर्ज नहीं किया गया। एसपी ऑफिस के चक्कर काट-काटकर थक गई हूं। मगर मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए मैंने सुसाइड करने का फैसला किया है।

हंगामे के बाद पुलिस ने फिर से युवती का बयान दर्ज किया है, थाने में अफसरों के सामने पीड़िता।

हंगामे के बाद पुलिस ने फिर से युवती का बयान दर्ज किया है, थाने में अफसरों के सामने पीड़िता।

उसका रिश्तेदार पैसे देता है

पीड़िता एसपी ऑफिस के बाहर रोती रही। कहने लगी कि अबरार खान का रिश्तेदार है फिरोज कुरैशी, वह चिल्फी के आरटीओ चेकपोस्ट में एएसआई के पद पर पदस्थ है। वही इन पुलिसवालों को रिश्वत देता है। इसलिए ये लोग कार्रवाई नहीं करते। मैं थक गई हूं, दफ्तर के चक्कर काटते-काटते।

एसपी बोले- आरोप बेबुनियाद है

उधर, इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव का कहना है कि ये जो रिश्वत लेने वाली बात है। वह बेबुनियाद है। युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ा गया था। कोर्ट में पेश किया गया था। हम चालान भी कोर्ट में पेश कर चुके हैं। युवती ने लड़के के परिजनों के खिलाफ भी मारपीट के आरोप लगाए थे। क्योंकि मारपीट का मामला रायपुर का था। इसलिए उसे वहां भेजा गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular