Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: फावड़े से सिर पर वार कर पिता को मार डाला... बीमार...

CG: फावड़े से सिर पर वार कर पिता को मार डाला… बीमार मां को छोड़कर दूसरी महिला से शादी करने से परेशान था बेटा

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक युवक ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। बेटा इस बात से नाराज था कि उसके पिता ने उसकी लकवाग्रस्त और बीमार मां को छोड़कर दूसरी महिला से शादी कर ली। पिता कई साल से दूसरी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आज सुबह चाय पीने के दौरान मां के इलाज को लेकर फिर पिता और बेटे के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी दिनेश साहू (32) ने कबीर पर लाठी और फावड़े से कई वार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह 5 बजे सूचना मिली की सुरडूंग गांव में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है। टीम तुरंत मौके पर पहुंची। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव का पंचनामा करवाने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा गया। पुलिस आरोपी की मां और आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया।

बीमार मां को बेटा ले गया था अस्पताल
पुलिस की पूछताछ में आरोपी दिनेश ने बताया कि उसकी मां सरस्वती साहू लकवागस्त है। वह काफी बीमार रहती है। जब वो उसकी बहन छोटे थे तभी पिता कबीर साहू ने मां को छोड़कर दूसरी महिला चंद्रिका साहू से विवाह कर लिया था। इसके बाद वो अपनी दूसरी पत्नी के साथ शिवपुरी में रहने लगा। सोमवार रात सरस्वती साहू की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। इस पर दिनेश ने पिता को फोन करके बुलाया था। दोनों मिलकर उसे जामुल अस्पताल ले गए। वहां इलाज कराने के बाद वापस घर सुरडूंग आए। रात अधिक होने से कबीर पहली पत्नी के घर में ही सो गया था।

घर पर फावड़े से अटैक के बाद इस तरह जमीन पर पड़ा रहा मृतक कबीर साहू का शव।

घर पर फावड़े से अटैक के बाद इस तरह जमीन पर पड़ा रहा मृतक कबीर साहू का शव।

बीमार मां को छोड़कर जाने से नाराज था बेटा
मंगलवार सुबह 4 बजे कबीर और दिनेश उठे और चाय पी रहे थे। इसी दौरान दिनेश ने पिता को कहा कि उसकी मां की जो हालत है उसके लिए तुम जिम्मेदार हो। इतना कहते ही कबीर और दिनेश में झगड़ा होने लगा। गुस्से में आकर दिनेश ने डंडे और फावड़े से पिता के सिर में कई वार कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular