Tuesday, December 12, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में पुलिसवाले ने की महिला से सरेआम बदसलूकी... पति को...

CG: रायपुर में पुलिसवाले ने की महिला से सरेआम बदसलूकी… पति को थप्पड़ जड़ा, फिर महिला को देखकर बोला-इनको भी भेजते है जेल; महिला बोली-आत्महत्या कर लूंगी

RAIPUR: रायुपर आईजी रतनलाल डांगी ने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को राजधानीवासियों से संयमित और मर्यादित व्यवहार करने का निर्देश दिया है। लेकिन थानों में पदस्थ पुलिसकर्मी इन निर्देशाें को भूलकर अपनी मनमानी कर रहे है। वे बीच सड़क पर एक महिला के साथ बदसलूकी करते हुए। गाली-गलौच कर धक्का मुक्की कर रहे है। इस पूरी घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा।

जानिए, पूरा मामला

दरअसल शुरुआत में ये पूरा मामला परिवार के आपसी झगड़े से जुड़ा था। शुक्रवार की शाम जीई रोड में राजकुमार कॉलेज के पास कुछ महिलाओं का एक नशेड़ी के साथ विवाद हो रहा था। महिलाओं का आरोप है कि नशेड़ी का उनके साथ मारपीट कर दुर्व्यवहार कर रहा था। इस बात की जानकारी मिलते ही आजाद चौक थाने के पुलिसकर्मी वहां पहुंचे।

पीडिता ने पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाया है।

पहले सरेआम गाली-गलौच, फिर धक्कामुक्की की

पुलिसकर्मी जैसे वहां पहुंचे तो उन्होंने पहले मामले को वही रफा-दफा की कोसिस करने में लग गए। उन्होंने पीड़ित महिलाओं को वहां से जाने के लिए कह दिया। जब महिलाओं ने मारपीट कर रहे हैं युवक पर कार्रवाई की बात की। तो वहां मौजूद दो पुलिसवाले उनसे भीड़ गए। और दुर्व्यवहार करने लगे। फिर उन्होंने बीच सड़क पर ही महिलाओं के साथ गाली-गलौच की और धक्कामुक्की की।

पीड़ित महिला ने कहा कि मौके पर पहुंचकर हमारी सुनवाई नही किए। फिर अनाब-शनाब गाली-गलौज किये।

पीड़ित महिला ने कहा कि मौके पर पहुंचकर हमारी सुनवाई नही किए। फिर अनाब-शनाब गाली-गलौज किये।

अश्लील गाली-गलौच कैमरे में कैद

आजाद चौक थाने के दो पुलिसकर्मी रेखलाल मेश्राम और दीपक सेन ने महिला और उसके पति को धमकाते हुए कहा कि पुलिस को……… समझा है क्या? इतनी देर से समझा रहा हूं। तुझे समझ नहीं आता है क्या? वरना तुझे भी अंदर डाल दूंगा। ये लाइन थाने के पुलिसकर्मी बीच सड़क दर्जनों लोगों के सामने महिला से बोलते दिख रहे। जिस समय पुलिसकर्मी महिला से ये सब बात कर रहे थे, उस दौरान कोई महिला पुलिस भी मौके पर मौजूद नहीं थी।

महिला के पति का कॉलर पकड़ गाड़ी में बैठाया

इस मामले में जब युवक की पत्नी ने पुलिसकर्मी से सवाल जवाब किया, तो पुलिसकर्मी इस बात से नाराज हो गए। उन्होंने महिला के पति को ही कॉलर पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उन्होंने युवक को अश्लील गाली गलौज देते हुए थप्पड़ भी जड़ दिया।

महिला बोली- गंदी गाली-गलौच की, अब हमें ही फसा रहे

इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने कहा कि युवक के साथ हमारा फैमली मैटर हुआ था। पुलिस वाले ने मौके पर पहुंचकर हमारी सुनवाई नही किए। फिर अनाब-शनाब गाली-गलौज किये। फिर उन्होंने धक्कामुक्की की। आगे महिला ने कहा कि उसका पति ऑटो चलाता है उसे जबरदस्ती फसाया जा रहा है। वे उन्हें उठाकर ले गए।

मैं गाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर लूंगी

पुलिस कर्मियों ने जब महिला के साथ दुर्व्यवहार किया। तो उन्होंने बात करते हुए कहा कि पुलिसकर्मी के इस दुर्व्यवहार से वो परेशान है। यदि पुलिस कर्मियों पर एक्शन नहीं होगा। तो मैं गाड़ी के सामने कूद कर अपनी जान दे दूंगी। वो उल्टा हमें ही फसाने में लगे हुए है।

वायरल वीडियो पर संवाददाता ने आजाद चौक थानेदार जितेंद्र एसैया को कॉल करके उनका पक्ष पूछा। थानेदार ने वीडियो मांगा और वीडियो देखने के बाद चर्चा करने की बात कही और फोन काट दिया।

SSP बोले एक्शन लिया जायेगा

इस मामलें को लेकर रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि वीडियो में पुलिसकर्मी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते मिलेंगे। तो उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित की पुलिस हर संभव सहायता करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular