Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: IPS ने धक्कामुक्की की, मुझे चोट आई... पूर्व MLA आरके राय...

CG: IPS ने धक्कामुक्की की, मुझे चोट आई… पूर्व MLA आरके राय ने CM साय से की शिकायत; शपथ समारोह में हुआ था विवाद

रायपुर: गुंडरदेही से पूर्व विधायक और बीजेपी नेता आर के राय ने रायपुर के एक IPS अफसर की शिकायत सीधे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से की है। राय और IPS अधिकारी के बीच हुए विवाद से जुड़ा मामला शपथ ग्रहण समारोह वाले दिन यानी 13 दिसंबर का है।

आर के राय ने आरोप लगाया है कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रवेश को लेकर विवाद हुआ, जिसमें IPS मयंक गुर्जर ने उनके साथ धक्का-मुक्की की। राय ने कहा है कि उनके एंट्री पास पर अधिकारी प्रवेश नहीं दे रहे थे। बहस करने लगे और धक्का दे दिया, जिससे उन्हें चोट आई है।

विवाद के दौरान लगी चोट को राय ने सीएम को भी दिखाया है।

विवाद के दौरान लगी चोट को राय ने सीएम को भी दिखाया है।

अफसर को निलंबित करने की मांग

पूर्व विधायक के साथ वहां और भी नेता मौजूद थे। राय ने CM को दी शिकायत में कहा है- मुझे धक्का दिया गया मैं गिर पड़ा। ऐसे अधिकारी को निलंबित किया जाए । आर के राय खुद रायपुर ट्रैफिक पुलिस में DSP रह चुके हैं। इसके बाद कुछ साल कांग्रेस, फिर जनता कांग्रेस अब बीजेपी की राजनीति कर रहे हैं।

IPS ने मामले को बताया तथ्यहीन

बातचीत में IPS मयंक गुर्जर ने इस पूरे मामले को तथ्यहीन बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंच रहे थे, भीड़ अधिक थी ,सभी को प्रवेश दिया जा रहा था। जो भी आरोप लगाए गए हैं तथ्यहीन हैं।

IPS मयंक गुर्जर ने राय के आरोपों को निराधार बताया है।

IPS मयंक गुर्जर ने राय के आरोपों को निराधार बताया है।

बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का भी आरोप

पिछले साल आजाद चौक इलाके में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सह मीडिया प्रभारी शंकर साहू और IPS मयंक गुर्जर के बीच विवाद की खबर आई थी। तब पांच घंटे तक बीजेपी नेताओं ने चक्का जाम किया था। शंकर ने आरोप लगाया था कि गुर्जर ने उसे थप्पड़ मारा। खुद पूर्व मंत्री राजेश मूणत भी विरोध करने पहुंचे थे।

बीजेपी नेता IPS अधिकारी से से माफी मंगवाने की बात पर अड़े थे। तब मयंक गुर्जर ने बताया था कि अड्‌डेबाजों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे थे। हम सभी को हटने को कह रहे थे। शंकर से भी कहा गया, लेकिन वो नहीं हटा और ऊपर से बहस करने लगा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular